अखिलेश यादव का BJP पर आरोप, कहा- कुछ दिनों से मिल रही है जान से मारने की धमकी

कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने बताया कि उनके पास एक-दो दिन पहले मैसेज आया था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में इसको लेकर मैं खुलासा करूंगा. मेरा दावा है भाजपा ने मुझे धमकी दी है. 

अखिलेश यादव का BJP पर आरोप, कहा- कुछ दिनों से मिल रही है जान से मारने की धमकी

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. इसका खुलासा खुद अखिलेश यादव ने शनिवार को एक जनसभा के दौरान किया है. कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने बताया कि उनके पास एक-दो दिन पहले मैसेज आया था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में इसको लेकर मैं खुलासा करूंगा. मेरा दावा है भाजपा ने मुझे धमकी दी है. 
दरअसल, कन्नौज में सनसभा के दौरान एक शख्स अचानक घुस आया, जिसको सुरक्षा में लगे लोगों ने पकड़ कर पीटा और फिर बंधक बना दिया. इसी को देखकर अखिलेश यादव ने कहा कि धमकी मिलने वाली बात आज पुख्ता हो गई है.

इस पर बीजेपी प्रवक्त प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव ने कहा कि क्या किसी का जय श्रीराम बोलना गलत है? क्या अखिलेश यादव भगवान राम को नहीं मानते? पहले वो अपना राम को लेकर स्टैंड क्लियर करें. रही बात सभा करने की तो यहां कानून का राज है.

यह था मामला
दरअसल, एक युवक अखिलेश की जनसभा के बीच आकर जय श्री राम के नारे लगाने लगा था. शख्स को देख गुस्साए सपा कार्यकर्ताओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. युवक का नाम गोविंद शुक्ल है. वह गुगरापुर गांव का रहने वाला है. इसपर मंच पर बैठे अखिलेश को भी गुस्सा आ गया और युवक को जमकर लताड़ा. युवक भाजापा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. अखिलेश यादव ने ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर राजा दिनेश सिंह को भी फटकार लगाई. सुरक्षा में सेंध को लेकर उनसे सवाल किए. अखिलेश यादव ने इंस्पेक्टर से कहा कि युवक को ऐसे नहीं जाने दिया जाएगा. यह सुरक्षा व्यवस्था में तोड़कर कैसे घुसा. सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि यह शख्स मेरी जान लेने के इरादे से सभा में घुसा था.