लॉ छात्रा द्वारा यौन शोषण के आरोप में फंसे स्वामी चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand574426

लॉ छात्रा द्वारा यौन शोषण के आरोप में फंसे स्वामी चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी

लॉ छात्रा द्वारा यौन शोषण के आरोप में फंसे पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की सोमवार रात हालत बिगड़ गई. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

4 डॉक्टरों की टीम स्वामी चिन्मयनंद के आश्रम पहुंची....

शिव कुमार. शाहजहांपुर: लॉ छात्रा द्वारा यौन शोषण के आरोप में फंसे पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) की सोमवार रात हालत बिगड़ गई. चिन्मयानंद को सीने में दर्द की शिकायत और लो शुगर की शिकायत के बाद मेडिकल कॉलेज की टीम उनके आवास पर पहुंची, जहां उनका इलाज किया गया. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. आपको बता दें कि लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

इस पूरे मामले की जांच एसआईटी द्वारा की जा रही है. आज लॉ कॉलेज की छात्रा ने कोर्ट में 164 के अपने बयान दिए हैं. 164 के बयान के बाद स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किले बढ़ने की चर्चा है. रात में ही उनकी हालत बिगड़ गई. मेडिकल कॉलेज से कार्डियोलॉजिस्ट और फिजीशियन सहित 4 डॉक्टरों की टीम उनके आश्रम पर पहुंची. जहां ईसीजी के साथ-साथ उनके कई टेस्ट किए गए.

LIVE टीवी:

डॉक्टरों की मानें तो उनका शुगर लो है. साथ ही ब्लड प्रेशर भी बढ़ा हुआ है. इसके अलावा एंजाइटी की शिकायत भी दर्ज की गई है. फिलहाल डॉक्टर का कहना है कि उनकी हालत सामान्य होने में कुछ वक्त लगेगा. वहीं, स्वामी चिन्मयानंद के प्रवक्ता का कहना है कि चिन्मयानंद पर झूठे आरोपों के बाद से उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है.

Trending news