नोएडा में कॉल गर्ल रैकेट का भंडाफोड़, एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वे लोग कॉल गर्ल रैकेट चलाते हैं. सचिन और शबाब ग्राहकों के पास लड़कियां भेजते हैं और ग्राहकों के अश्लील वीडियो बना लेते हैं, फिर ये लोग ग्राहकों को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम ऐंठते हैं.

नोएडा में कॉल गर्ल रैकेट का भंडाफोड़, एक महिला समेत तीन गिरफ्तार
फाइल फोटो

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस ने कॉल गर्ल रैकेट का भंडाफोड़ कर, एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. थाना फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर दिलीप ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सचिन, शबाब मियां और बबीता उसे ब्लैकमेल कर उससे पांच लाख रुपए मांग रहे हैं. 

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने शुक्रवार को सचिन, शबाब मियां और बबीता को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वे लोग कॉल गर्ल रैकेट चलाते हैं. सचिन और शबाब ग्राहकों के पास लड़कियां भेजते हैं और ग्राहकों के अश्लील वीडियो बना लेते हैं, फिर ये लोग ग्राहकों को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम ऐंठते हैं.

आपको बता दें कि इसी महीने नोएडा के थाना सेक्टर-39 में एक युवती ने एक प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ ब्लैक मेल करने व बलात्कार का मामला भी सामने आया था. युवती का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसकी वीडियो क्लिप बनाई फिर उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ कई बार रेप किया. 

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि युवती ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. युवती की शिकायत के मुताबिक, वह एक प्रॉपर्टी डीलर के लिए फोन कॉलिंग का काम करती थी. उसी सिलसिले में एक दिन उसने सुरेन्द्र कुमार नामक व्यक्ति को प्रॉपर्टी खरीदने के लिए फोन किया. सुरेन्द्र कुमार ने उसे बताया कि वह भी प्रॉपर्टी का काम करता है और वह उसके लिए भी फोन कॉलिंग का काम कर सकती है. युवती का आरोप है कि वह उसके झांसे में आ गई और उसके लिए भी काम करने को राजी हो गई.

युवती का आरोप है कि इसके बाद सुरेन्द्र उसको लेकर भनोटा गांव गया, वहां पर उसने युवती को अपनी कंस्ट्रक्शन साइट दिखाई और उसके लिए भी काम करने को कहा. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया था कि युवती के अनुसार आरोपी उसको एक होटल में भी ले गया, जहां पर उसने कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ रेप किया.