UP: सड़क पर दो बसों की रेस में ट्रक से टक्कर, 3 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand638241

UP: सड़क पर दो बसों की रेस में ट्रक से टक्कर, 3 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर

10 फरवरी की सुबह 7 बजे हुए इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. सभी घायलों को पहले चंदौसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में 3 घायलों को हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें मुरादाबाद के हायर सेंटर को रैफर कर दिया गया.

रोडवेज बस के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए

संभल: संभल में मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर सुबह के वक्त हुए एक सड़क हादसे में बस कंडक्टर समेत 3 लोगों की मौत हो गई. 10 फरवरी की सुबह 7 बजे हुए इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. सभी घायलों को पहले चंदौसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में 3 घायलों को हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें मुरादाबाद के हायर सेंटर को रैफर कर दिया गया.

आपको बता दें कि ये हादसा दो रोड़वेज बसों के एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में हुआ. ओवरटेक करने की कोशिश में एस बस हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि रोडवेज बस के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए.

इस सड़क हादसे में घायल एक बस यात्री ने बताया कि हाथरस डिपो की जो बस हादसे का शिकार हुई, उससे आगे रोडवेज की एक और बस चल रही थी. आगे निकलने की कोशिश में ड्राइवर बस को तेज स्पीड में चला रहा था. दोनों बस के ड्राइवरों में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ शुरू हो गई. इसका नतीजा ये हुआ कि बनिया ठेर थाना क्षेत्र के समीप एक बस हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई और ये भीषण हादसा हो गया. 

Trending news