PM Modi Nomination Live Updates: पीएम मोदी ने नामांकन के बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2247194

PM Modi Nomination Live Updates: पीएम मोदी ने नामांकन के बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

PM Modi Varanasi Nomination: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेवाराणसी से अपना नामांकन भर दिया है. बीजेपीशासित और गठबंधन वाले राज्यों के सीएम इस दौरान मौजूद थे. सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उनके साथ थे.

pm modi in varanasi Live
LIVE Blog

Pm Modi Nomination in Pushya Nakshatra LIVE Updates: वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार, 14 मई को तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. पीएम के नामांकन के समय राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ ही कुल 12 मुख्यमंत्री मौजूद थे. राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी समेत कई केंद्रीय मंत्री, राज्यमंत्री, सांसद भी उपस्थित थे. दूसरी ओर सीएम योगी आदित्यनाथ की आज लखनऊ समेत प्रदेश के तीन जिलों में धुआंधार जनसभा है.

 

14 May 2024
17:31 PM

Lok Sabha Election 2024 Updates: तीसरी बार पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी - डिप्टी सीएम
अम्बेडकरनगर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज नामांकन किया है, वह सांसद बनकर तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और विश्व में डंका बजायेंगे. जो काशी से चुनकर जायेगा वह विश्व में तिरंगा लहराएगा. कहा कि राहुल और अखिलेश का राजनीतिक अस्तित्त्व खतरे में है. बीजेपी प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के लिए जनसभा सम्बोधित करने अम्बेडकरनगर पहुंचे थे केशव प्रसाद मौर्य.

17:31 PM

Lok Sabha Election 2024 Updates: एमपी के सीएम मोहन यादव पहुंचे महोबा
मध्यप्रदेश के सीएम डा. मोहन यादव पहुंचे महोबा. बीजेपी के मध्यप्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी हैं मौजूद, हेलीकॉप्टर से पनवाड़ी के जनसभा स्थल पहुंचे, जनपद के पनवाड़ी कस्बे कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, जनसभा को संबोधित करेंगे एमपी के सीएम, बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में कर रहे जनसभा पनवाड़ी कस्बे के मेला मैदान ने आयोजित है जनसभा.

16:27 PM

Lok Sabha Election 2024 Updates:  राजा भैया से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान 
राजा भैया के आवास पर केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद, कौशांबी से बीजेपी प्रत्याशी विनोद सोनकर राजा भैया से मिलने पहुंचे हैं.

15:09 PM

PM Modi Nomination Live Updates: पीएम के नामांकन पर उपेन्द्र कुशवाह का बयान

प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन पर आरएलएम प्रमुख उपेन्द्र कुशवाह ने कहा कि देशभर से NDA के बड़े नेता आए थे. प्रधानमंत्री ने नामांकन किया. हम सब लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी. पीएम भारी मतों से वाराणसी से चुनाव जीतेंगे और मजबूती से सरकार भी बनेगी.

14:42 PM

Lok Sabha Election 2024 Updates: अमेठी में प्रियंका गांधी ने की जनसभा 

ये मेरे पिता की कर्मभूमि है- प्रियंका
'जो टीवी पर दिखता है वो सच नहीं'

14:37 PM

PM Modi Nomination Live Updates: पीएम के नामांकन पर RLD अध्यक्ष का बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन पर RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि ये खुशी के पल हैं. हम सभी लोग सौभाग्यशाली हैं कि PM ऐसे अवसर पर वाराणसी आए हैं. NDA के सभी घटक दल के नेता देश के अलग-अलग कोने से आए थे. हम चाहते हैं कि वाराणसी की जनता एक बार फिर बड़ा जनादेश दे.

13:06 PM

PM Modi Nomination: पीएम मोदी नामांकन के बाद वाराणसी में जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामांकन के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ तमाम मुख्यमंत्री और नेता भी मौजूद थे. 

12:08 PM

PM Modi Nomination Live: पीएम मोदी के नामांकन में जुटे दिग्गज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी दिखे. इसमें महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, एमपी के सीएम मोहन यादव और अन्य लोग शामिल थे.

12:05 PM

pm modi nomination live: प्रधानमंत्री मोदी ने नामांकन दाखिल किया

पीएम मोदी ने मंगलवार को गंगा सप्तमी पर शुभ मुहूर्त में वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल किया. इसमें उनके साथ चार प्रस्तावक गणेश द्रविड़ शास्त्री, संजय सोनकर आदि थे. उन्होंने खुद अपनी जेब से कलम निकालते हुए नामांकन से जुड़े दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए. साथ ही शपथ भी ली. 

11:19 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live :मोदी का नामांकन, जीत का प्रण 
वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन 
नामांकन के दौरान सीएम योगी रहेंगे मौजूद

 

11:17 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live: नमो घाट पहुंचे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो घाट पहुंच गए हैं.

11:00 AM
Lok Sabha Elections 2024 Live:राजनाथ,अमित शाह,मोहन यादव जयंत,ओम प्रकाश,अनुप्रिया, एकनाथ ,संजय निषाद,चंद्र बाबू चिराग पासवान सहित कई नेता पहुँचे
10:19 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live: आज पीएम मोदी करेंगे नामांकन
बीजेपी शासित राज्यों के सीएम भी रहेंगे
NDA के कई दिग्गज नेता मौजूद

09:49 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live: क्रूज से नमो घाट जा रहे पीएम मोदी
क्रूज से नमो घाट जा रहे पीएम मोदी

 

09:42 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live: दशाश्वमेध घाट पहुंचे पीएम मोदी 
काशी से तीसरी बार पीएम मोदी करेंगे नामांकन 
आज शुभ मुहूर्त में नामांकन 
काशी में नमो-नमो की गूंज 

 

09:23 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पहुंचे
पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पहुंच गए है और वह यहां पर मां गंगा का पूजन कर रहे हैं.

 

09:12 AM
UP Lok Sabha Election Live:अमेठी में आज दो-दो दिग्गज नेताओं का आगमन अलग-अलग 2 स्थानों पर होगी बीजेपी की जनसभा BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज प्रोग्राम सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज जनसभा करेंगे जगदीशपुर और अमेठी विधानसभा में बीजेपी की जनसभा दोपहर 1 बजे जगदीशपुर विधानसभा में सीएम की जनसभा अमेठी विधानसभा में जेपी नड्डा जनसभा संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के समर्थन में जनसभा करेंगे.
08:52 AM

 पीएम मोदी के प्रस्तावक
प्रधानमंत्री मोदी के चार प्रस्तावक पंडित गणेश्वर शास्त्री, बैजनाथ पटेल, लालचंद कुशवाहा और संजय सोनकर होंगे.  इस समीकरण से भाजपा ने वाराणसी लोकसभा का जातिगत समीकरण साधने की कोशिश की है.आइए जानते हैं इनके बारे में

 

08:50 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live: मंगलवार को पीएम सुबह काल भैरव की पूजा के बाद एनडीए गठबंधन के नेताओं के साथ एक बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके बाद वह नामांकन दाखिल करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद वह चुनाव प्रचार के लिए झारखंड जाएंगे।

 

08:41 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live: नामांकन से पहले गंगा स्नान

पीएम मोदी आज नामांकन करेंगे लेकिन नामांकन से पहले गंगा स्नान करेंगे. इसके बाद काल भैरव के दर्शन करेंगे उनके गंगा स्नान और गंगा पूजा की पूरी तैयारी हो चुकी है.

08:40 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: अयोध्या श्रीरामजन्मभूमि पर रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का मुहुर्त

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के चार प्रस्तावक पंडित गणेश्वर शास्त्री, बैजनाथ पटेल, लालचंद कुशवाहा और संजय सोनकर होंगे. इसमें सर्व प्रमुख नाम गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ का है। आचार्य गणेश्वर शास्त्री ने ही अयोध्या श्रीरामजन्मभूमि पर रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का मुहुर्त निकाला था। प्राण प्रतिष्ठा में मुख्य पुजारी भी थे।

08:39 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: जालौन और झांसी में अखिलेश यादव

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज का कार्यक्रम जालौन और झांसी में अखिलेश यादव करेंगे रैली इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे सभा दोपहर 12.30 बजे कोंच रोड उरई में करेंगे जनसभा दोपहर 2.25 बजे क्राफ्ट मेला मैदान झांसी में जनसभा.

07:55 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम अमेठी लोकसभा में सीएम योगी की जनसभा दोपहर 2.05 बजे जगदीशपुर, अमेठी में प्रोग्राम फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र में CM योगी की जनसभा दोपहर 3 बजे दरियाबाद, बाराबंकी में कार्यक्रम शाम 7 बजे अवध चौराहा कैंट में होगा प्रोग्राम.

07:44 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: अमेठी में आज दो-दो दिग्गज नेताओं का आगमन

अमेठी में आज दो-दो दिग्गज नेताओं का आगमन अलग-अलग 2 स्थानों पर होगी बीजेपी की जनसभा BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज प्रोग्राम सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज जनसभा करेंगे जगदीशपुर और अमेठी विधानसभा में बीजेपी की जनसभा दोपहर 1 बजे जगदीशपुर विधानसभा में सीएम की जनसभा अमेठी विधानसभा में जेपी नड्डा जनसभा संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के समर्थन में जनसभा करेंगे.

07:11 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रधानमंत्री मोदी के चार प्रस्तावक

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के चार प्रस्तावक पंडित गणेश्वर शास्त्री, बैजनाथ पटेल, लालचंद कुशवाहा और संजय सोनकर होंगे. इसमें सर्व प्रमुख नाम गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ का है। आचार्य गणेश्वर शास्त्री ने ही अयोध्या श्रीरामजन्मभूमि पर रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का मुहुर्त निकाला था। प्राण प्रतिष्ठा में मुख्य पुजारी भी थे।

07:10 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: फूड स्टॉल पर भोजन से लेकर पानी

फल देर रात तक सातनपुर मंडी में मौजूद मतदान कार्मियों को फूड स्टॉल पर भोजन से लेकर पानी फल आदि सामान निर्धारित मूल्य पर रहा उपलब्ध. जिले में पहली बार चुनाव के दौरान डीएम ने सातनपुर मंडी में मतगणना स्थल पर मतदान कार्मिकों हेतु दर्जन भर से अधिक लगवाए गए थे फूड स्टॉल. डीएम डॉ वीके सिंह ने शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने में जिले की जनता के सहयोग करने पर जताया आभार.

07:07 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: शांतिपूर्ण संपन्न हुआ मतदान

चौथे चरण के अंतर्गत फर्रुखाबाद लोकसभा सीट पर शांतिपूर्ण संपन्न हुआ मतदान. 1527 बूथों से EVM को लेकर सातनपुर मंडी स्थित स्ट्रांग रूम पहुंचे मतदान कर्मी. देर रात तक डीएम डॉ वीके सिंह सातनपुर मंडी में अपनी निगरानी में EVM मशीनों को जमा कराने की कार्यवाही कराते रहे.

06:47 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: कलेक्ट्रेट पर अपना नामंकन प्रधनमंत्री

आज वाराणसी कलेक्ट्रेट पर अपना नामंकन दाखिल करेंगे। कलेक्ट्रेट पर प्रधानमंत्री के नामंकन को लेकर पूरी तैयारी कर ली गयी है.

06:46 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सीएम योगी ने ने जताया दुख
Yogi Adityanath (मोदी का परिवार) myogiadityanath बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री, भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य श्री सुशील कुमार मोदी जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी ओर से उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि! उन्होंने देश और समाज की जीवनपर्यंत सेवा की। उनका संघर्ष कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा प्रेरणा का कार्य करेगा। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति!

06:25 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी ने जताया दुख

पार्टी में अपने मूल्यवान सहयोगी और दशकों से मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है। आपातकाल का पुरजोर विरोध करते हुए, उन्होंने छात्र राजनीति से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वे बेहद मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे। राजनीति से जुड़े विषयों को लेकर उनकी समझ बहुत गहरी थी। उन्होंने एक प्रशासक के तौर पर भी काफी सराहनीय कार्य किए। जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति!

06:22 AM

PM Modi Varanasi Nomination Live: पीएम मोदी भरेंगे अपना नामांकन 
आज वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना नामांकन भरेंगे. इस दौरान बीजेपी शासित व गठबंधन वाले राज्यों के सीएम मौजूद होगे. 

Trending news