Bareilly News: बरेली में स्कूल जाते वक्त करंट की चपेट में आई लक्ष्मी, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770102

Bareilly News: बरेली में स्कूल जाते वक्त करंट की चपेट में आई लक्ष्मी, हुई दर्दनाक मौत

Death News: उत्तर प्रदेश में बारिश के कारण जगह जगह जलभराव से लेकर सड़कों में गड्ढे बनने तक की समस्या सामने आ रही हैं,वहीं बिजली के तार भी लोगों की जान के लिए आफत बने हुए हैं.  इसी बीच प्रशासन की इन्हीं लापरवाहियों के चलते एक मासूम 17 वर्षीय छात्रा की इंटर कॉलेज जाते वक्त जान चली गई. 

Bareilly News: बरेली में स्कूल जाते वक्त करंट की चपेट में आई लक्ष्मी, हुई दर्दनाक मौत

बरेली: यूपी के बरेली से दिल दहला देनी वाली घटना सामने आ रही है जहां 17 वर्षीय छात्रा की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है घटना शुक्रवार की सुबह 7 बजे कि है जब 17 वर्षीय लक्ष्मी इज़्ज़त नगर क्षेत्र से किला क्षेत्र में द्रोपदी कन्या इंटर कॉलेज कि ओर ई रिक्शा से जा रही थी उसी बीच जब ई रिक्शा से लक्ष्मी उतरी तब उसका पैर फिसल गया और उसने पास ही मौजूद लोहे के जाल को पकड़ा जिसमें मौजूद कई हजार वोल्टेज के  करंट से लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने लक्ष्मी को किसी तरह डंडों से अलग किया जिसके बाद लक्ष्मी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने लक्ष्मी राठौर को मर्त घोषित कर दिया.

प्रशासन की लापरवाही से जा रही जानें 
मानसून का मौसम शुरू हो चुका है और अब यूपी के अधिकारियों के दावों की पोल खुलती हुई नजर आ रही है, जहां सड़कों पर खराब ड्रैनिज सिस्टम के कारण जगह जगह जलभराव की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है तो वहीं कई क्षेत्रों की हालत गड्डों की वजह से खराब है. बात करें खुले तार और ट्रैन्स्फॉर्मर कि तो हर गली चौराहे पर टावर से तार लटकते हुए अक्सर दिख ही जाते हैं. प्रशासन की अनदेखी से कई बार मासूम भी अपनी जान दे बैठते हैं, जैसा की आज लक्ष्मी को अपने जान से हाथ धोना पड़ा. इसी तरह की कई घटना बीते वक्त में भी देखने को मिली हैं, जून महीने में तीन दिनों में ही करंट लगने से पांच लोगों की मौत हो गई थी. 

पहले भी लोगों की गई है जान 
बीते दिनों में टावर से नीचे तक झूलते बिजली के तारों की वजह से भी कई लोगों की जान गई थी, जून महीने में हाफिजगंज इलाके में तीन दिनों में ही करंट लगने से पांच लोगों की मौत हो गई है

Trending news