Aaj Ka Rashifal 19 August 2023: प्रेम के मामले में मेष और कुंभ को मिलेगी अच्छी खबर, जानिए सभी 12 राशि का भाग्यफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1830340

Aaj Ka Rashifal 19 August 2023: प्रेम के मामले में मेष और कुंभ को मिलेगी अच्छी खबर, जानिए सभी 12 राशि का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal 19 August 2023: आज का दिन सभी राशियों के जातकों का सामान्य रूप से बीतने वाला है. कुछ राशियों को आज आर्थिक लाभ होगा तो कुछ को अपने सेहत पर ध्यान देना होगा. आइए जानते हैं सभी राशियों का भाग्यफल.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal 19 August 2023: आज 19 अगस्त 2023, शनिवार का दिन सभी राशियों के जातकों के सामान्य रूप से बीतने वाला है. दिन उतार-चढ़ाव से भरा तो रहेगा लेकिन कुछ उपायों से दिन को बेहतर बनाया जा सकता है. आइए जानते हैं कि सभी 12 राशियों का आज का दैनिक राशिफल क्या कहता है और उपायों को आजमाना अच्छा रहेगा. Today Horoscope

मेष राशिफल (Aries Today Horoscope)- आज का दिन नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए अच्छा है. परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आज बच्चों को मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं. नया वाहन या भूमि खरीदने के लिए दिन अच्छा है. घर में मांगलिक कार्य होने से मन शांत रहेगा. यात्रा पर निकलने से पहले माता का आशीर्वाद लें. 

वृषभ राशिफल (Taurus Today Horoscope)- आज धन लाभ का योग बन रहा है. अपने स्वास्थ्य को अनदेखा न करें. आंखों से संबंधित परेशानी बढ़ सकती है. काम ज्यादा होने से थकान महसूस होगा. शारीरिक थकावट या मानसिक तनाव को दूर करने के लिए बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा होगा. दुश्मन को अपने ऊपर कतई हावी नहीं होने दें. 

मिथुन राशिफल (Gemini Today Horoscope)- आज आपका दिन मुलाजुला बीतने वाला है. न्यायालय में आपका पक्ष मजबूत रहेगा. आपके काम से आपका खोया हुआ सम्मान समाज में फिर से प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय से जुड़े फैसले लेने से पहले एक्सपर्ट से जरूर सलाह लें. लाइफपार्टनर से बेवजह बहस करने से बचें. धन लाभ के योग बन रहे हैं. 

कर्क राशिफल (Cancer Today Horoscope)- आज आप अपने सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें. कोई बड़ा निर्णय आज लेना ही पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ झगड़ा करने से बचें. व्यवसाय में हानि होने के आसार हैं. अचानक आर्थिक मदद मिलने से आपकी परेशानी दूर होगी. बच्चों का स्वास्थ्य बिगड़ने के आसार है, सतर्क रहें.

सिंह राशिफल (Leo Today Horoscope)- आज अधिक सोचना मानसिक रूप से आपको परेशान कर सकता है. बैंक से जुड़े काम में लापरवाही बरतना आपको बड़ी परेशानी में डाल सकता है. आर्थिक स्थिति अचानक से ठीक होने पर मन प्रसन्न होगा. नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन अच्छा है. व्यवसाय में नये कदम उठाने से पहले सलाह लें. दोस्तों का साथ मिलेगा. 

कन्या राशिफल (Virgo Today Horoscope)- आज उतार-चढ़ाव भरा दिन रहने वाला है. ऑफिस संबंधित परेशानियों के कारण मानसिक पीड़ा बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति और खराब हो सकती है. सहयोगी और मित्रों से आर्थिक मदद मिल सकती है. छात्रों को लापरवाही बरतना नुकसान करा सकता है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. निराशा को त्यागना पड़ेगा. 

तुला राशिफल (Libra Today Horoscope)- बड़ी समस्या से आज आप निजात पा सकेंगे. बहुत दिनों से परेशान मन आज शांत होगा. स्वास्थ्य से जुड़े किसी भी बात को अनदेखा करना भारी पड़ सकता है. व्यवसाय में बड़ा निवेश आज बड़ा लाभ करा सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है. माता का आशीर्वाद लें. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Today Horoscope)- आज पत्नी की बातों पर बहस न करें. मन को शांत करने के लिए कुछ वक्त अकेले बिता सकते हैं. छात्रों के लिए दिन अच्छे परिणाम लेकर आए हैं. महिलाओं को मायके पक्ष के कारण बड़ी परेशानी झेलनी पड़ सकती है. जल्दबाजी का विवाह परेशानी में डाल सकता है, सतर्क रहें. जीवनसाथी से अच्छा सपोर्ट मिलेगा. 

धनु राशिफल ( Sagittarius Today Horoscope)- आज बड़ी यात्रा करने से बचें. वाहन आदि बड़ी संपत्ति खरीदने से बचें. माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए थोड़ी और मेहनत करनी पड़ सकती है. नौकरी व व्यापार दोनों ही क्षेत्र में मित्रों का सहयोग परेशानियों को दूर करेगा. परिवार के लोगों का विरोध झेलना पड़ेगा. 

मकर राशिफल (Capricorn Today Horoscope)- आज आप नया काम शुरू कर सकते हैं. नए कार्य के लिए बड़े फैसले ले सकते हैं. विशिष्ट व्यक्ति की बातों को अनदेखा न करें. आर्थिक स्थिति आज अधिक डांवाडोल रह सकती है. शेयर मार्केट या प्रॉपर्टी संबंधी निवेश को लेकर सतर्क रहें. मांगलिक कार्यों में भाग लेने का मौका मिलेगा. परिवार के साथ समय बिताएं. 

कुंभ राशिफल (Aquarius Today Horoscope)- आज पूरानी मनोकामना के पूर्ण होने के आसार हैं. पत्नी के साथ फैमिली प्लानिंग पर बात करने के लिए दिन अच्छा है. कम बोलना आपको बड़ी समस्या से उबार सकता है. परिवार और बच्चों के साथ आज का दिन खुशनुमा बीतने वाला है. व्यवसाय में अच्छा लाभ होने के आसार हैं. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेने से मन खुश रहेगा. 

मीन राशिफल (Pisces Today Horoscope)- आज का दिन बहुत अच्छा साबित होने वाला है. बड़ी सफलता आज मन को खुश कर देगा. किसी विशिष्ट व्यक्ति की सहायता से पैसों के नुकसान से बच पाएंगे. व्यवसाय में लाभ होने से घर में उल्लास रहेगा. नया मकान या वाहन जैसी वस्तु आज खरीदने से बचें. परिवार के सदस्यों से पुराना मतभेद आज बढ़ सकता है. 

डिसक्लेमर- इस लेख में निहित जानकारी/सामग्री/गणना की विश्वसनीयता की गारंटी ZEUPUK नहीं लेता.

Trending news