Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान गई अंजू हो गई मालामाल! प्लॉट के बाद अब मिलेगी मोटी सैलरी!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1813545

Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान गई अंजू हो गई मालामाल! प्लॉट के बाद अब मिलेगी मोटी सैलरी!

Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तानी कारोबारी का कहना है कि पाकिस्तान की नागरिकता अगर अंजू ले ले तो उसको कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बना दिया जाएगा जिसके बाद घर बैठे सैलरी भी उसे दी जाएगी.

Anju Nasrullah Love Story (फाइल फोटो)

Anju Nasrullah Love Story: भारत से पाकिस्तान गई अंजू की बहुत चर्चा है. अपने पति को धोखा देकर और अपने बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू की तो पड़ोसी देश में जैसे लॉटरी ही लग गई है. पहले तो पाकिस्तान में उसे प्लॉट मिला और अब कुछ दिनों बाद वह अच्छी खासी सैलरी भी वहीं उठाएगी. अंजू पर पड़ोसी देश में जैसे तोहफे दिए नहीं बल्कि बरसाए जा रहे हैं. पिछले दिनों नसरुल्लाह से अंजू ने निकाह किया जिसके बाद एक नामी बिजनेसमैन ने उसे प्लॉट तोहफे में दिया और अब उसी ने घर बैठे अंजू को सैलरी देने के साथ ही उसकी कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाने तक का वादा किया है. इतना ही नहीं अंजू को 50 हजार रुपये के एक चेक के साथ ही कई महंगे गिफ्ट्स भी पिछले दिनों  दिए गए हैं. 

अंजू को मिलेगी सैलरी

पाकिस्तानी कारोबारी मोहसिन खान अब्बासी का कहना है कि पाकिस्तान की नागरिकता अगर अंजू लेती है तो उसको कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बना दिया जाएगा और घर बैठे ही उसको सैलरी मिलेगी. यह ऑफर उसे हम दे चुके हैं. जब अंजू के लीगल डॉक्युमेंट्स पूरे करेगी तह यह वादा पूरा किया जाएगा. अब अंजू यहीं पर रहेगी वो भारत वापस नहीं जाएगी. अब्बासी ने कहा कि अंजू और नसरुल्लाह तो हमारे अपने हैं. अंजू मेरी बहन जैसी है उसका घर देखा और नसरुल्लाह के परिवार से भी मिला.

पाकिस्तानी बिजनेसमैन का दावा है कि दोनों काफी खुश हैं और उनकी जिंदगी में बहुत बदलाव आए हैं. अब्बासी ने बताया कि नसरुल्लाह ने कहा है कि तीन-चार साल की कोशिशों के बाद अंजू को पाकिस्तान ला सका हूं और अब नहीं मुमकिन ही नहीं कि वो भारत लौटे.

स्थानीय मीडिया ने दावा
इस मामले का एक दूसरा पहलू भारत में भी है जहां अंजू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल अंजू के पति अरविंद ने अलवर के भिवाड़ी के फूलबाग थाने में उसके और नसरुल्लाह के खिलाफ एफआईआर करवाई है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की 366, 500 494 के साथ ही कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. पिछले महीने प्रेमी नसरुल्लाह से मुलाकात करने अंजू चोरी-छिपे पाकिस्तान पहुंची थी जहां उसने अपना धर्म बदल लिया. वैसे निकाह से फिलहाल दोनों मना कर रहे हैं पर वहां के स्थानीय मीडिया ने दावा किया कि दोनों का निकाह हो चुका है.

और पढ़ें- Prayagraj News: प्रयागराज में 4800 हेक्टेयर में सजाई जाएगी महाकुंभ नगरी, शीर्ष समिति की बैठक में होने हैं बड़े निर्णय  

और पढ़ें- UP Assembly: विधानमंडल का मानसून सत्र आज से शुरू, पहले दिन इन मुद्दों पर हो सकता है जोरदार हंगामा  

Agra: शिवमंदिर में हुआ बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी मंदिर की छत, मलबे में दबे दर्शनार्थी

Trending news