अतीक अहमद ने 4 साल पहले देवरिया जेल में ही कर ली थी प्लानिंग, गुर्गे से कहा था- उमेश पाल की हत्या पर मीडिया कई दिनों तक चलाएगी खबर
Advertisement

अतीक अहमद ने 4 साल पहले देवरिया जेल में ही कर ली थी प्लानिंग, गुर्गे से कहा था- उमेश पाल की हत्या पर मीडिया कई दिनों तक चलाएगी खबर

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब जानकारी आई है कि माफिया अतीक अहमद ने देवरिया जेल में रहते हुए ही राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या का प्लान बनाया था. 

Atique Ahmed in Umesh Pal Shootout Case

Umesh Pal Murder: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आई है. बताया जा रहा है कि चार साल पहले ही माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) ने उमेश पाल की हत्या की प्लानिंग की थी. अतीक ने अपने गुर्गे आबिद प्रधान के दामाद जैद से उमेश पाल की हत्या की बात कही थी. उस वक्त अतीक देवरिया जेल (Deoria Jail) में बंद था. माफिया अतीक ने जैद से उमेश पाल की मुखबिरी करने के लिए कहा था. 

FIR में उमेश के मर्डर की प्लानिंग का है जिक्र
जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद ने साल 2019 में देवरिया जेल में रहते हुए ही उमेश पाल को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था. वह अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे में उमेश पाल की पैरवी से नाराज था. इस बात का जिक्र जैद की तरफ से 2019 में धूमनगंज थाने में दर्ज कराई गई एक एफआईआर में है. अतीक ने आबिद के दामाद से कहा था कि जिस दिन उमेश पाल की हत्या होगी, नेशनल टीवी चैनल 15 दिनों तक उसकी हत्या की खबर चलाएंगे. 

अतीक के बेटे असद ने ही मारी थी उमेश को गोली 
उमेश पाल शूटआउट केस का एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 32 सेकेंड का यह वीडियो उमेश पाल के घर की गली का है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उमेश पाल गोली लगने के बाद जान बचाने के लिए अपने घर की तरफ भाग रहे हैं. तभी गली के मुहाने पर ही एक शूटर उन्हें पकड़कर सिर में गोली मारना चाहता है. उमेश पाल गोली लगे होने के बावजूद शूटर से जूझते हुए नजर आ रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह शूटर माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद है. शूटर उमेश पाल को सिर पर गोली मारने में कामयाब नहीं होता तो शरीर के दूसरे हिस्सों में कई गोलियां दागता है. 

उमेश पाल और शूटर के बीच हाथापाई होती है. इसी बीच गोलियों की आवाज सुनकर उमेश पाल के पुराने घर से एक लड़की बाहर निकलकर उन्हें बचाने के लिए पहुंचती है, लेकिन शूटरों को देखते ही वह डरकर वापस भाग जाती है. इस सीसीटीवी में वारदात में मारे गए गनर राघवेंद्र का भी वीडियो है. गोली लगने से घायल राघवेंद्र भी उमेश पाल के पीछे गली में भागते हैं. तभी गुड्डू मुस्लिम गनर राघवेंद्र पर बम फेंक देता है. बम इतना शक्तिशाली है कि चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आने लगता है. 
उमेश का शूटआउट केस का यह सबसे आखिरी वीडियो है. 

यह भी पढ़ें- माफिया अतीक अहमद के गुर्गे वहीद का एनकाउंटर, बांदा में पुलिस से हुआ सामना

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Shootout: कौन है उमेश पाल हत्याकांड में मददगार लेडी डॉन मुंडी पासी, जुर्म की दुनिया में है जाना पहचाना नाम

यह भी देखें- Watch: गोली लगने के बाद भी उमेश पाल ने शूटर से की थी हाथापाई, नया CCTV वीडियो आया सामने

Trending news