"माफियागीरी खत्म, परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया, अब बस रगड़ा जा रहा", निकल गई अतीक की हेकड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1648980

"माफियागीरी खत्म, परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया, अब बस रगड़ा जा रहा", निकल गई अतीक की हेकड़ी

Aique Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज ला रही है. राजस्थान के बूंदी पहुंचने पर अतीक ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया. अब बस रगड़ा जा रहा है. 

Atiq Ahemed

Atique Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड मामले (Umesh Pal Murder Case) के मुख्य आरोपी अतीक अहमद को 16 दिनों के भीतर ही दूसरी बार साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. इस बार भी अतीक अहमद को उसी रूट से लाया जा रहा है. साबरमती जेल से राजस्थान के उदयपुर, मध्यप्रदेश के शिवपुर होते हुए झांसी के रास्ते प्रयागराज लाया जाएगा. अतीक का काफिला देर रात को राजस्थान के बूंदी में रुका. इस दौरान माफिया भी वैन से नीचे उतरा. कुछ देर ठहरने के बाद जब वह वापस वैन में सवार हुआ तो उसने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान बाहुबली अतीक ने कहा कि उसका परिवार पूरी तरह बर्बाद हो चुका है. 

मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची: अतीक 
मीडिया से बात करते हुए अतीक अहमद ने कहा,'आप लोगों का शुक्रिया, आप लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया. हमारा परिवार तो पूरी तरह बर्बाद हो गया, माफियागिरी की समाप्ति पहले ही हो गयी थी, अब बस रगड़ा जा रहा है.'  वहीं, जेल से साजिश रचने के आरोप पर माफिया ने कहा, "मैं जेल में था, मुझे इसके बारे में क्या पता? उमेश पाल की हत्या कैसे कर सकता हूं. साबरमती जेल में मुझे बहुत परेशान किया जा रहा है. मैंने वहां से कोई फोन नहीं किया, वहां पर जैमर लगे हुए हैं. मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची. 6 साल से मैं जेल में हूं. मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है"

झांसी के पुलिस लाइन में रुका काफिला
उत्तर प्रदेश पुलिस अतीक को लेकर गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश होते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा झांसी में प्रवेश हो चुकी है. फिलहाल अतीक को झांसी के पुलिस लाइन में रखा गया है. बताया जा रहा है कि अतीक के अलावा पुलिस ऑफिसर और पुलिसकर्मी सब थोड़ी देर यहां रुककर फ्रेश होंगे और नाश्ता करेंगे. इसके बाद प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगे.

दो बजे तक प्रयागराज पहुंचेगा काफिला 
अनुमान लगाया जा रहा है कि दोपहर करीब दो बजे तक पुलिस अतीक को लेकर प्रयागराज पहुंच जाएगी. कस्टडी रिमांड के लिए पुलिस आज ही अतीक को सीजेएम कोर्ट में पेश करेगी. उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड मांगेगी. पुलिस कस्टडी रिमांड मिलने के ठीक एक घंटे बाद ही माफिया से पूछताछ का सिलसिला शुरू हो जाएगा. इसके लिए आधा दर्जन से अधिक टीमों का गठन किया गया है. एसटीएफ और क्राइम ब्रांच में शामिल पुलिसकर्मियों को पूछताछ करने वाली टीम को शामिल किया गया है.

Umesh Pal Murder: कानून के शिकंजे में अतीक अहमद का पूरा कुनबा, पत्नी-बहन और भांजी के बाद अब भाई अशरफ की पत्नी भी बनाई गई आरोपी

Atique Ahmed: आज अतीक को लेकर प्रयागराज पहुंचेगी पुलिस, कस्टडी रिमांड मिलते ही शुरू होगी पूछताछ, आधा दर्जन टीमें गठित 

WATCH: जानें 28 साल की शादी के बाद राजा भैया और भानवी सिंह का क्यों हो रहा तलाक

Trending news