बरेली: पति ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेज दिया तीन तलाक, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1422064

बरेली: पति ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेज दिया तीन तलाक, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Bareilly Triple Talaq: बरेली में एक शख्स ने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया. 

पीड़िता

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly News) में तीन तलाक (Triple Talaq)  का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने दहेज की मांग पूरी ना होने पर अपने पत्नी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर तीन तलाक दे दिया. तलाक के बाद विवाहिता न्याय के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही है. पीड़िता ने राष्ट्रीय महिला आयोग से भी मामले की शिकायत की है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला थाना किला क्षेत्र के मोहल्ला मलूकपुर का है. यहां रहने वाली अलीशा खान को उसके पति सिकंदर ने व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया. अलीशा ने मई 2020 में सिकंदर से प्रेम विवाह किया था. पीड़िता ने शिकायती पत्र में कहा है कि ससुराल पहुंचने पर ताने दिए गए कि उसने सिकंदर को प्रेमजाल में फंसाकर शादी कर ली. इस वजह से उन लोगों को कोई दहेज नहीं मिला. इस पर अलीशा के परिजनों ने आठ मार्च 2021 को ससुराल वालों को अपने घर बुलाकर करीब पांच लाख रुपये खर्च किए. मगर ससुराल वाले संतुष्ट नहीं हुए. 

कार की डिमांड पूरी ना होने पर घर से निकाला
ससुराल वालों ने कार की मांग की. डिमांड पूरी ना करने पर अलीशा को प्रताड़ित कर रहे थे. कई बार समझौता भी कराया गया, लेकिन बात नहीं बनी. कार ना मिलने पर 18 मई को ससुरालवालों ने अलीशा को घर से निकाल दिया. इसके बाद बीते सोमवार रात 12:15 बजे पति ने व्हाट्सएप पर मैसेज कर तीन तलाक दे दिया. इस मामले में अलीशा ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर पति के खिलाफ तहरीर दी है. 

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया,"पुलिस ऑफिस में एक महिला आई थी. उसके द्वारा अपने प्रपत्र दिखाए गए. संबंधित थाने में अभियोग पंजीकृत करने के लिए निर्देशित किया गया है. विवेचना प्रारंभ हो गई है."  

Trending news