VIDEO: लखनऊ में CCTV फुटेज ने खोली तमाचे वाली लड़की की पोल, कैब ड्राइवर निकला बेकसूर
X

VIDEO: लखनऊ में CCTV फुटेज ने खोली तमाचे वाली लड़की की पोल, कैब ड्राइवर निकला बेकसूर

जब मामला ट्विटर के टॉप ट्रेंड में आ गया. लोग #ArrestLucknowGirl हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे तब कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर महेश दुबे ने बताया की युवती के खिलाफ 107/16 की कार्रवाई की गई है.

VIDEO: लखनऊ में CCTV फुटेज ने खोली तमाचे वाली लड़की की पोल, कैब ड्राइवर निकला बेकसूर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती शनिवार की रात बाराबिरवा चौराहे पर एक युवती द्वारा कैब ड्राइवर सआदत अली को थप्पड़ मारने के मामले में सोमवार सुबह तीसरा वीडियो सामने आया. इसने घटना को नया मोड़ दे दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज में कैब ड्राइवर बेगुनाह दिख रहा है. सारी गलती युवती की दिख रही है.

सीसीटीवी फुटेज में ड्राइवर बेकसूर और युवती गुनहगार दिखती है
सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कानपुर रोड की तरफ से आ रहे चालक की वैगनआर कार (Wagon R) के सामने सड़क पार कर रही युवती एकाएक खड़ी हो जाती है. उसे कार की टक्कर भी नहीं लगती है इसके बावजूद वह ड्राइवर के पास पहुंचती है और उसका मोबाइल छीनकर सड़क पर पटककर तोड़ देती है.

फिर युवती ड्राइवर को कार से बाहर निकालती है और उसे लगातार थप्पड़ जड़ने लगती है. वह उछल-उछलकर बीच चौराहे सआदत अली पर तमाचे बरसा रही है. कैब ड्राइवर चुपचाप युवती की मार खाता रहता है. चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस भी युवती को रोकने की कोशिश नहीं करती है और राहगीर सआदत की पिटाई का वीडियो शूट करने में लगे हैं.

पुलिस ने वैगनआर कार को एक्सयूवी बताकर कार्रवाई कर दी थी
यह हंगामा करीब 15 मिनट तक जारी रहा. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने सआदत अली के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की और युवती पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई. कृष्णानगर पुलिस ने जो डिटेल जारी की उसमें सआदत अली को एक्सयूवी का ड्राइवर बताया. कहा कि सआदत अली की गाड़ी से टक्कर लगने के बाद युवती ने उसे पीटा.

सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो युवती और पुलिस की पोल खुली
सोमवार को जब सीसीटीवी फुटेल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो युवती और पुलिस दोनों की पोल खुल गई. पहली बात यह कि सआदत अली एक्सयूवी नहीं बल्कि वैगनआर कार में सवार था. इससे यह स्पष्ट होता है कि कृष्णानगर पुलिस ने बिना छानबीन किए कैब ड्राइवर पर कार्रवाई की और युवती की बात पर विश्वास कर बयान जारी कर दिया. 

इंस्पेक्टर कह रहे कि युवती के खिलाफ 107/16 में कार्रवाई हुई है 
जब मामला ट्विटर के टॉप ट्रेंड में आ गया. लोग #ArrestLucknowGirl हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे तब कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर महेश दुबे ने बताया की युवती के खिलाफ 107/16 की कार्रवाई की गई है. वीडियो में युवती की गलती अधिक दिख रही है. अगर कैब चालक पक्ष की ओर से तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी. किसी गाड़ी पर कार्रवाई नहीं की गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news