KOO APP पर सीएम योगी की धमाकेदार एंट्री, एक ही दिन में हुए इतने फॉलोवर्स
Advertisement

KOO APP पर सीएम योगी की धमाकेदार एंट्री, एक ही दिन में हुए इतने फॉलोवर्स

अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की तरह KOO APP पर भी सीएम योगी के साथ तेजी से फॉलोवर्स जुड़ने लगे

फाइल फोटो

पवन सेंगर/लखनऊ:  भारत सरकार और ट्विटर (Twitter) के बीच सोशल मीडिया को लेकर चल रही रस्साकसी के बीच भारतीय KOO APP सुर्खियां बटोर रहा है. देश की बड़ी हस्तियां एक के बाद एक कू एप जॉइन कर रही हैं. इसमें केंद्रीय रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से लेकर रविशंकर प्रसाद जैसे नेताओं का नाम शामिल है. इन सबके बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath) ने भी अपना एकाउंट कू एप पर खोल लिया है. खास बात है कि इस पर भी उन्होंने धमाकेदार एंट्री ली है.   

Viral Video: पाकिस्तान का सिंध सदन बना अखाड़ा,  विधायकों के बीच हुई 'थप्पड़बाजी'

24 घंटे के अंदर मिले इतने फॉलोवर्स
अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की तरह कू एप पर भी सीएम योगी के साथ तेजी से फॉलोवर्स जुड़ने लगे. सीएम ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि अब लोग उनसे सीधे कू पर बने सोशल एकाउंट पर संपर्क कर सकते हैं. इस अपील के बाद सिर्फ 24 घंटे के अंदर 31,000  कू यूजर्स उनको फॉलो करने लगें हैं. यह संख्या लगातार बढ़ रही है. 

UP Panchayat Chunav 2021: वोट देकर जिसे बनाएंगे प्रधान, सरकार उसे देगी इतनी 'सैलरी'

क्या दिया पहला संदेश?
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस एप से जुड़ने की जानकारी भी अपने ट्विटर एकाउंट के बजाए कू के जरिए ही दी. उन्होंने स्वदेशी सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पहले संदेश में आत्मनिर्भर भारत और डिजिटल इंडिया का संदेश दिया. उन्होंने लिखा- ये एक स्वदेशी माध्यम है, जो डिजिटल इंडिया की सफलता का परिचायक और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है. 

KOO पर मौजूद हैं ये हस्तियां 
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ- साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बॉक्सर मैरी कॉम , एशियाई गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट हिमा दास, फिल्म निर्देशक सुभाष घई, अभिनेता अरुण गोविल , संगीतकार अदनान सामी, गोरखपुर सांसद और अभिनेता रवि किशन भी कू एप से जुड़ चुके हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news