VIDEO: सड़कों से गायब हैं इंसान और लग्जरी गाड़ियां, निडर होकर घूम रहे हैं जानवर

नोएडा में शुक्रवार दोपहर सेक्टर 18 स्थित टीजीआईपी मॉल (TGIP) के गेट नंबर तीन पर नील गाय घूमती हुई नजर आई. पूरी सड़क खाली थी और नील गाय दौड़ रही थी.

VIDEO: सड़कों से गायब हैं इंसान और लग्जरी गाड़ियां, निडर होकर घूम रहे हैं जानवर
नोएडा के टीजीआईपी मॉल के सामने सड़क पर घूमती नील गाय.

नोएडा: कोरोना वायरस के खौफ में जहां पूरी दुनिया में इंसान अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हैं, वहीं जानवर सड़कों पर निकलकर अठखेलियां कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान नोएडा में भी शुक्रवार दोपहर कुछ ऐसा ​ही नजारा देखने को मिला. सेक्टर 18 स्थित टीजीआईपी मॉल (TGIP) के गेट नंबर तीन पर नील गाय घूमती हुई नजर आई. पूरी सड़क खाली थी और नील गाय दौड़ रही थी.

आपको बता दें कि यहीं पर अट्टा मार्केट है. यह मार्केट दिल्ली एनसीआर के सबसे व्यस्ततम बाजारों में से एक है. नॉर्मल कंडीशन में इस जगह पर लोगों और गाड़ियों का हुजूम ही नजर आता है. लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों के अंदर बंद हैं. जानवरों को घूमने के लिए पूरा स्पेस मिला है जिसका वे भरपूर मजा ले रहे हैं.

टीजीआईपी मॉल के अलावा नोएडा सेक्टर 137 के कुछ इलाकों में भी सड़कों पर नीलगाय घूमते हुए देखी गई हैं. कोझिकोड की सड़क पर गंधबिलाव टहलता देखा गया. मालाबार के ये गंधबिलाव अब विलुप्त होने के कगार पर हैं. चंडीगढ़ की सड़कों पर सांबर हीरण घूमते हुए नजर आए. कुछ दिनों पहले मुंबई के मरीन ड्राइव पर समुद्र में डॉल्फिन्स नजर आई थीं.

WATCH LIVE TV