Hardoi News: हरदोई में बालू से भरा बेकाबू ट्रक झोपड़ी पर पलटा, 4 बच्चों समेत 8 की मौत, हिरासत में हेल्पर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2289456

Hardoi News: हरदोई में बालू से भरा बेकाबू ट्रक झोपड़ी पर पलटा, 4 बच्चों समेत 8 की मौत, हिरासत में हेल्पर

Hardoi Road Accident: हरदोई में बालू से भरा अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे झोपड़ी पर पलटा, हादसे में 7 से 8 लोगों की मौत

Hardoi Road Accident

आशीष द्विवेदी, हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बुधवार को यानी आज तड़के सुबह सड़क एक भीषण हादसा हुआ. दरअसल, घटना जिले के मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 02 की है जहां पर किनारे झोपड़ी में रह रहे एक परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया. जिससे पूरा परिवार ट्रक के नीचे दब गया. जब तक बालू और ट्रक हटाकर नीचे दबे लोगों को निकाला जाता तब तक चार बच्चों समेत आठ की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे के मामले में हेल्पर को हिरासत में ले लिया गया है.

ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकलवाया गया 
जानकारी है कि ट्रक गंगा किनारे से बालू लेकर हरदोई जा रहा था. इतने में अनियंत्रित होकर ट्रक मोड़ पर पलट गया. जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकलवाया लेकिन एक बालिका को छोड़कर सभी की मौत हो गई.हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

झोपड़ी के ऊपर ही पलटा ट्रक
बल्ला कंजड़ अपने परिवार के साथ झोपड़ी डालकर रहता था. मंगलवार की रात रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था. बुधवार को तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर ही पलट गया. घटना के समय सभी सो रहे थे और बालू के नीचे ही दब गए. पहले तो देर तक कोई जान ही नहीं पाया कि हुआ क्या लेकिन फिर घटना का पता लगते ही पुलिस को सूचना देकर बालू हटाने का काम शुरू करवाया गया. घटना की जानकारी पाकर मौके पर प्रसाशनिक अधिकारी भी पहुंचे. 

जेसीबी से ट्रक उठाकर बालू उठाई गई तो उसके नीचे दबे मिले लोग- 
बल्ला (45), उसकी पत्नी मुंदी (42)
पुत्री सुनैना 5 वर्ष, पुत्री लल्ला 4 वर्ष
पुत्री बुद्धू 4 वर्ष 
बिलग्राम के कासुपेट मोहल्ले के रहने वाले दामाद करन पुत्र रामकिशोर (25)
करन की पत्नी हीरो 22 वर्ष
करन के पुत्र कोमल 5 वर्ष व पुत्री बिट्टू 4 वर्ष (घायल) हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया 
हरदोई की घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया. अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने और पीड़ित परिवारजनों की हर संभव मदद करने का भी निर्देश दिया.

Trending news