इसलिए देश के अनमोल 'रत्न' हैं टाटा...

रतन टाटा के इस कदम पर सोशल मीडिया उनका दीवाना हो गया है. 

इसलिए देश के अनमोल 'रत्न' हैं टाटा...

नई दिल्ली: पैसा अक्सर अपने साथ रुतबा और माहौल लेकर आता है. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिनके पास जितनी संपत्ति है, वे उतने ही सरल और सामान्य हैं. एक ऐसा ही उदाहरण उद्योगपति रतन टाटा भी हैं. वह अक्सर चुपचाप ऐसा काम कर जाते हैं, जो लोगों के दिलों को जीत लेता है. एक बार फिर उन्होंने मानवता की मिसाल पेश की है. दरअसल, वह अपने एक पूर्व कर्मचारी से मिलने पहुंच गए, जो लंबे समय से बीमार चल रहा था. अब इस बात की तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है.

सोशल मीडिया पर चल रहा 'US vs INDIA', पोस्ट पढ़कर आ जाएगा मजा

क्या है पूरा मामला?
रतन टाटा को अपने ऑफिस स्टाफ से यह पता चला कि उनका एक पूर्व कर्मचारी 2 साल से बीमार है. इसके बाद वह खुद को रोक नहीं पाए. वह पूर्व कर्मचारी से मिलने कार से पुणे पहुंच गए. खास बात है कि टाटा ने अपने इस दौरे को पूरी तरीके से व्यक्तिगत रखा. जब वे कर्मचारी के घर पर पहुंचे, तब उसे भी इस बात का यकीन नहीं हुआ. 83 साल की उम्र में वह बिना किसी सुरक्षा के अपने पूर्व कर्मचारी से मिलने पहुंचे गए.

जब DSP बेटी को इंस्पेक्टर पिता ने किया सेल्यूट, फोटो ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ
रतन टाटा के इस कदम पर सोशल मीडिया उनका दीवाना हो गया है. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. कोई लीजेंड बता रहा है, तो कोई उन्होंने मानवता की मिसाल का दर्जा दे रहा है. पढ़िए लोगों के रिएक्शन-

कोरोना काल में दिखा चुके हैं मानवता  
आपको बता दें कि जिस वक्त कोरोना महामारी के चलते लोगों की नौकरियों और रोजगार पर संकट के बादल मंडरा रहे थे, रतन टाटा ने घोषणा की कि उनकी कंपनियों में किसी भी तरह की छंटनी नहीं होगी. तब उनके इस कदम की खूब तारीफ हुई थी.

WATCH LIVE TV