UP LIVE News: अशरफ की पत्नी की बहन ने HC में दाखिल की याचिका, जैनब को बताया बेगुनाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1903766

UP LIVE News: अशरफ की पत्नी की बहन ने HC में दाखिल की याचिका, जैनब को बताया बेगुनाह

UP LIVE News: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 7 October 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

UP uttarakhand LIVE NEWS
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News  7 October  2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

07 October 2023
17:58 PM

देवरिया में भू-माफिया की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

देवरिया जनपद में जमीन विवाद में हुए नरसंहार के बाद जिला प्रशासन गहरी नींद से जाग चुका है. जिला प्रशासन द्वारा भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में आज देवरिया के पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने भू-माफिया राम कृपाल यादव पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 करोड़ 73 लाख की संपत्ति को जब्त कर लिया. इस संपत्ति का कस्टोडियन तहसीलदार को बनाया गया है. आपको बता दें सुरौली थाना क्षेत्र के रहने वाला रामकृपाल यादव पर देवरिया, गोरखपुर जनपद में पांच मुकदमे भूमि अधिग्रहण के दर्ज हैं.

17:54 PM

उधम सिंह नगर ने एसटीएफ ने आर्म्स डीलर को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से एसटीएफ की टीम और गदरपुर पुलिस ने एक ज्वाइंट आपरेशन करते हुए खुशहालपुर गांव निवासी आर्म्स डीलर वचन सिंह को गिरफ्तार किया है. वचन सिंह के घर से एसटीएफ को भारी मात्रा में अवैध असलहे मिले है. एसटीएफ को बीते दिनों वचन सिंह द्वारा अवैध हथियार बनाने और उनकी तस्करी करने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद से ही वचन सिंह एसटीएफ की रडार पर था. एसटीएफ को वचन सिंह के घर पर अवैध हथियारों के खेप मौजूद होने की सूचना मिली तो एसटीएफ ने यह कार्रवाई की.

17:31 PM

यूपी को मिलेगी एक और वंदे भारत ट्रेन
संभल : यूपी को जल्द ही एक और वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिलेगी. अभी यूपी से गुजरती है सिर्फ 2 वंदे भारत ट्रेन. वंदे भारत ट्रेन में चेयर कार के बाद स्लीपर की सुविधा की तैयारी. यूपी में रेल ट्रेक पर 130-160 की स्पीड से दौड़ेंगी ट्रेन. जल्दी ही मेट्रो जैसी सुविधाएं रेल यात्रियों को मिलेगी. उत्तर रेलवे के GM शोभन चौधरी ने दी जानकारी. उत्तर रेलवे के जीएम चंदोसी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

16:58 PM

बाइक चोर गिरोह का खुलासा
जालौन जालौन पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. बाइक चोरियों की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 बाइक चोर गिरफ्तार पकड़े गए. चोरी की 3 बाइकें भी हुई बरामद. गिरफ्तार बाइक चोरों के खिलाफ पहले से ही दर्ज है बाइक चोरी और धोखाधड़ी समेत कई मामले. पकड़े गए चोर बाइकों को चोरी कर बुंदेलखंड में अलग-अलग जिलों में बेंचते थे. कोंच कोतवाली पुलिस ने पंचानन चौराहें से की आरोपियों की गिरफ्तारी.

16:05 PM

देवरिया हत्याकांड पर वाद दाखिल
देवरिया हत्याकांड मामले में शुक्रवार को रामभवन यादव सहित तीन आरोपियों के घर पर अवैध अतिक्रमण को लेकर नोटिस चस्पा हुई थी. शनिवार को रामभवन यादव की बहू अपने अधिवक्ता संघ तहसीलदार न्यायालय पहुंचकर वाद दाखिल किया. अगली सुनवाई 9 तारीख को होगी.

15:41 PM

बागपत में पानीपत पुलिस की कार्रवाई
हरियाणा की पानीपत एसओजी पुलिस ने बड़ौत में दबिश दी है. पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तारी से डरकर एक बदमाश ने जहर खा लिया. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हरियाणा के मतलोड़ा थाना क्षेत्र में आरोपियों ने गैंगरेप,हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

14:21 PM
अयोध्या श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक शुरू
अयोध्या श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक शुरू. ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के आश्रम मणिराम छावनी में हो रही बैठक. बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे महासचिव चंपत राय, जगतगुरु वासुदेवानंद सरस्वती, कामेश्वर चौपाल, अयोध्या विमलेंद्र मोहन मिश्र, महंत दिनेन्द्र दास, डॉ अनिल मिश्रा, कोषाध्यक्ष गोविंद देवगिरी, स्वामी विश्व तीर्थ प्रसन्नाचार्य, निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र, विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक मंडल के सदस्य दिनेश चंद्र के साथ अकाउंट के अधिकारी भी पहुंचें.
13:12 PM
कानपुर देहात हत्याकांड पर अखिलेश यादव ने शासन प्रशासन को घेरा
अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर लिखा कि सूचना देने के बाद भी प्रशासन अपनी अजगरी प्रवृत्ति को नहीं छोड़ता हैं. पुलिस प्रशासन की संलिप्तता ही नहीं उनकी निष्कृता भी भ्रष्टाचार का एक रूप होती है, यह निष्कृता तब और गंभीर हो जाती है जब किसी का जीवन खतरे में होता है, बीते दिनों हुई इसी जमीनी विवाद की डीएम से शिकायत के पत्र को अखिलेश यादव ने किया ट्वीट शासन प्रशासन को घेरा
13:10 PM

GRP व RPF को चेकिंग के दौरान मिली बड़ी कामयाबी 
15 लाख 13 हजार कैश के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार. कैश लेकर बिहार के गया से दिल्ली जा रहा था युवक . युवक के पास से बरामद कैश हवाला का बताया जा रहा है. आरोपी युवक यूपी के जनपद इटावा, थाना बेवर क्षेत्र का निवासी है. जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर आयकर विभाग को दी सूचना. डीडीयू जक्शन पर चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म 7/8 से पकड़ा गया युवक. 

12:15 PM

World Cup IND vs AUS Match: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के पहले काशी में हुआ हनुमान चालीसा का पाठ 
विश्व कप 2023 में भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से 8 अक्टूबर को है. मैच से पहले वाराणसी में हवन यज्ञ और हनुमान चालीसा का पाठ हुआ. क्रिकेट प्रेमियों ने कहा इस बार भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतेगी. सभी भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करेंगे. 

12:00 PM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे टिहरी, सीएम योगी, सीएम धामी ने किया स्वागत

11:52 AM

Varanasi News: वाराणसी की मोगली गर्ल, जिसने अपने घर को बनाया मिनी जू
जिन घायल बेजुबानों को कहीं आश्रय नहीं मिलता, उन्हें ''रमैया फैमिली'' में घर और प्यार मिलता है. इस फैमिली को बनाया है वाराणसी की रहने वाली स्वाति बालानी ने. इन बेजुबान जानवरों के लिए इनका प्यार मां से कम नहीं है. वाराणसी में इन्हें लोग ''मोगली वुमन'' के नाम से बुलाते हैं. उनका घर मिनी जू से कम नहीं हैय इस घर में 30 कुत्ते, 25 बिल्लियां, तीन श्वान समेत तकरीबन 100 पक्षी जिसमें चलीस कबूतर हैं. खास बात यह है कि कोई भी जानवर यहां पिंजरे में नहीं रहता है. 

11:33 AM

कांग्रेस-बीजेपी के बीच पोस्टर वार पर भी बोले डिप्टी सीएम, यूपी में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं

11:15 AM

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में चोरी की बिजली से  ग्राम सचिवालय में  चल रहे विद्युत उपकरण
फर्रुखाबाद की ग्राम पंचायतों में सचिवालय व शौचालय का निर्माण कर इन्हें संचालित करने का दावा किया जा रहा है. सभी सचिवालयों को हाईटेक बनाने के लिए कंप्यूटर, पंखा व लाइटों का इंतजाम किया गया है. हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन ऑप्टिकल फाइबर लगाए जाने की कवायद शुरू हो गई है. मगर इन विद्युत उपकरणों को चलाने के लिए किसी भी ग्राम पंचायत ने बिजली का कनेक्शन नहीं लिया. चोरी की बिजली से ही ग्राम सचिवालय में विद्युत उपकरण चल रहे हैं. वहीं, इन्हीं पंचायतों में बने सामुदायिक शौचालयों में बिना कनेक्शन के ही चोरी की बिजली से सबमर्सिबल पंप चल रहे हैं, जिससे पावर कॉरपोरेशन को हर महीने लाखों रुपये की चपत लग रही है. वहीं, ग्राम प्रधान ने सचिवालय को किराए पर दे दिया. सचिवालय में जलनिगम की लेबर रह रही है. 

11:00 AM
भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दूबे मौत की सीबीआई जांच की मांग मामला, 9 अक्टूबर को होगी सुनवाई
प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आई है. भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दूबे मौत की सीबीआई जांच की मांग मामले की 9 अक्टूबर को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. अकांक्षा दूबे की मां मधु दूबे की याचिका पर सुनवाई होगी. मधु दूबे ने बेटी की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. वाराणसी पुलिस की जांच पर अकांक्षा दूबे की मां को यकीन नहीं है, हाईकोर्ट में दाखिल याचिका में रेप के बाद अकांक्षा दूबे की हत्या की आशंका जताई गई है.
10:51 AM
Prayagraj: अशरफ अहमद की पत्नी की बहन ने HC में दाखिल की याचिका, जैनब को बताया बेगुनाह 
प्रयागराज: माफिया अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब की बहन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की. जैनब के खिलाफ दर्ज एफआईआर को निरस्त करने की मांग को लेकर याचिका दाखिल की गई है. शबाना अनीश की तरफ से दाखिल याचिका में जैनब फातिमा को बेगुनाह बताया गया. कहा गया है कि उमेश पाल हत्याकांड से जैनब का कोई लेना देना नहीं है. जैनब की बड़ी बहन शबाना अनीश की याचिका पर अगले सप्ताह इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हो सकती है. 
10:40 AM
UP Politics: 9 अक्टूबर को यूपी कांग्रेस में  शामिल होंगे कई बड़े दलित नेता
लखनऊ: 9 अक्टूबर को यूपी कांग्रेस में कई बड़े दलित नेता शामिल होंगे. 9 अक्टूबर को काशीराम की पुण्यतिथि के अवसर पर कांग्रेस कार्यक्रम करेगी. लखनऊ के कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की अध्यक्षता में जॉइनिंग होगी. कांग्रेस प्रदेश में दलित समाज को साधने में जुटी है.
10:31 AM

PWD की सड़क पर बुलडोजर चलाने का मामला, आरोपियों से होगी 10 लाख की वसूली
शाहजहांपुर में पीडब्ल्यूडी की सड़क पर बुलडोजर चलाने के मामले में सीएम की सख्ती के बाद कार्रवाई शुरू हो गई है. पीडब्ल्यूडी की सड़क पर बुलडोजर चलाने वाले आरोपियों से ही 10 लाख रुपए के नुकसान की वसूली की जाएगी. नुकसान के आंकलन की रिपोर्ट डीएम को सौंपी गई है. पुलिस ने भी एक्शन लेते हुए जेसीबी चालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि खुद को भाजपा विधायक का प्रतिनिधि बताने वाला मुख्य आरोपी जगबीर सिंह अभी फरार है. फिलहाल प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई के बाद से हड़कंप बचा हुआ है. 

10:05 AM
बदायूं: श्रद्धालु से भरी बस पलटी, कई घायल
बदायूं: राधा स्वामी सत्संग में जा रहे 54 श्रद्धालु से भरी बस पलट गई. जिससे कई श्रद्धालु घायल हो गए. गड्ढे की बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बस खंती में पलटी. श्रद्धालुओं से भरी बस बदायूं से लखनऊ जा रही थी. घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी उसावां पर भर्ती कराया गया. उघैती थाना क्षेत्र ग्राम पिपरी रघुनाथपुर के श्रद्धालु हैं. पूरा मामला उसावां थाना क्षेत्र हज़ारा मोड का है.
09:58 AM

बुलंदशहर: केंद्रीय विद्यालय में लगी भीषण आग 
बुलंदशहर: केंद्रीय विद्यालय में भीषण आग लग गई. विद्यालय में रह रहे चौकीदार ने उठता धुंआ देख फायर ब्रिगेड को सूचना दी. आग की सूचना पर पुलिस व फायर की गाड़ी पहुंची. कड़ी मश्क्कत के बाद विद्यालय में लगी आग पर काबू पाया गया. आग से हजारों रुपये का माल जलकर स्वाहा हो गया. आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. बुलंदशहर के दिल्ली रोड स्थित केंद्रीय विद्यालय का बीती रात का मामला है. 

 

09:21 AM

शाइन सिटी के एमडी राशिद नसीम के खिलाफ कार्रवाई होगी तेज
लखनऊ: प्लॉट के नाम पर सैकड़ों करोड रुपए ठगने वाली कंपनी शाइन सिटी के एमडी राशिद नसीम के खिलाफ कार्रवाई होगी. दुबई में छुपकर बैठे राशिद नसीम के प्रत्यर्पण की कवायत तेज होगी. राशिद के प्रत्यर्पण के लिए ईओडब्ल्यू एक बार फिर विदेश मंत्रालय से अनुरोध करेगी. यूपी पुलिस की ईओडब्ल्यू, ईडी और सीरियस फ्राड इन्वेस्टिगेशन ऑफिस के बीच तालमेल की कमी से मामला अटका है. शाइन सिटी के मामले की मॉनिटरिंग इलाहाबाद हाईकोर्ट कर रहा है. राशिद का प्रत्यर्पण न होने से हाईकोर्ट नाराजगी जता चुका है.  

09:00 AM

इतिहास में पहली बार एशियन गेम्स में भारत के 100 मेडल 

08:32 AM
Lucknow News Live:  अडाणी समूह का लाइसेंस 5 साल के लिए रिन्यू 
अडाणी समूह का लाइसेंस 5 साल के लिए रिन्यू हो गया है. अब पूरी तरह से अडाणी समूह अमौसी एयरपोर्ट प्रशासन का कामकाज संभाल लेगा. अभी तक महज 6- 6 माह के लिए रिन्यूवल किया जा रहा था लाइसेंस. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया और ट्रैफिक कंट्रोल संभालेगी. हवाई अड्डा प्रतिदिन औसतन 17700 यात्रियों की आवाजाही देखता है तथा 125 उड़ाने संचालित करता है.
08:24 AM
Lucknow News Live:  दाल भंडार की जमाखोरी पर लगेगी लगाम 
यूपी में अब दाल भंडार की जमाखोरी पर लगेगी लगाम. हर हफ्ते पोर्टल पर देनी होगी दाल भंडार की जानकारी. योगी सरकार ने खाद्य एवं रसद विभाग के आला अधिकारियों को जारी किए दिशा निर्देश. व्यापारियों का पोर्टल पर कराया जाएगा रजिस्ट्रेशन.
08:07 AM
Lucknow News Live:  2 रुपये में मिलेगा मिनरल वाटर
लखनऊ- चारबाग रेलवे स्टेशन पर 2 रुपये में मिलेगा मिनरल वाटर. स्टेशन पर यात्रियों को फिर से सस्ता मिनरल वाटर उपलब्ध होगा. उत्तर रेलवे प्रशासन ने 15 वाटर वेंडिंग मशीन उपलब्ध कराई. आईआरसीटीसी की जगह रेलवे प्रशासन ऑपरेट करेगा मशीनें. रेलवे स्टेशन पर एक सप्ताह में शुरू हो जाएगी सुविधा. रेलवे स्टेशन पर रोजाना आने -जाने वाले करीब एक लाख यात्रियों को मिलेगी राहत.
07:59 AM
Lucknow News Live: राजधानी में तेजी से बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप
लखनऊ-राजधानी में तेजी से बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप. अलग-अलग इलाकों में डेंगू के 32 नए मरीज मिले. पॉजिटिव आए कई मरीज अस्पताल में भर्ती. 10 घरों में मच्छर पनपने की स्थिति में जारी किया गया नोटिस
07:49 AM
Lucknow News Live: 32 औद्योगिक शहरों का बड़ा नेटवर्क
यूपी में 5 एक्सप्रेस वे के किनारे बनेगा 32 औद्योगिक शहरों का बड़ा नेटवर्क. 3 एक्सप्रेसवे के लिए अधिसूचना हुई जारी बाकी 2 के लिए होगी जल्द. 23 जिलों के 84 गांव शहरों के लिए चिन्हित. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे गंगा एक्सप्रेसवे और बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के किनारे गांव के करीब बनेंगे औद्योगिक शहर. योगी सरकार की वन ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की मुहिम को मिलेगी रफ्तार. लाखों को मिलेगा रोजगार. हर औद्योगिक शहर के लिए यूपीडा 100 एकड़ से 600 एकड़ तक की जमीन कब्जे में लेगा. बाद में आगरा एक्सप्रेस-वे व गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे को लेकर अधिसूचना होगी जारी. ग्लोबल इन्वेस्टर सम्मिट में आए प्रस्ताव को धरातल पर उतरने की होगी कवायद
07:39 AM

Bulandshahr News: ऑटो सवार  व्यक्ति की मौत
बुलंदशहर: औरंगाबाद में कार और ऑटो की ज़ोरदार भिड़ंत. ऑटो सवार पूजल नाम के व्यक्ति की मौत. चालक समेत अन्य दो घायल. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. दोनों लोग ज़िला अस्पताल के लिए रेफर. हादसे के बाद कार चालक फरार, औरंगाबाद में इलना के पास हुआ हादसा.

 

07:20 AM

Ghazipur News Live:  गैंगेस्टर मामले में अहम सुनवाई
गाजीपुर-गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी पर गैंगेस्टर मामले में 7 अक्टूबर को होगी अहम सुनवाई. एडीजीसी क्रिमिनल नीरज श्रीवास्तव द्वारा धारा 311 के तहत दिये गये प्रार्थनापत्र पर हुई थी सुनवाई
न्यायाधीश ने एडीजीसी के प्रार्थनापत्र को किया स्वीकार. गैंगेस्टर एक्ट की धारा 311 के तहत गैंगचार्ट में एक अर्जी शामिल करने के लिए दिया था. मुकदमों की गवाही को शामिल करने का दिया गया था प्रार्थनापत्र. 2009 में हुई हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में 2010 में मुख्तार अंसारी पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत करंडा थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा. दोनों मूल केस में मुख्तार अंसारी हो चुका है बरी पर उन गवाहों की गवाही को गैंगेस्टर मामले में शमिल करने के लिये दिये गये प्रार्थनापत्र पर अब धारा 311 के तहत 7 अक्टूबर को होगी सुनवाई.

07:12 AM
Kanpur News Live: 8 पुलिस कर्मी हुए निलंबित
कानपुर देहात में जमीनी विवाद में हुईं हत्याओं का मामला एसपी ने की बड़ी कारवाई. 8 पुलिस कर्मी हुए निलंबित गजनेर थाना इंचार्ज चौकी इंचार्ज समेत 8 पुलिस कर्मियों को किया गया निलंबित. जमीनी विवाद मैं हुआ था बवाल . एक ही परिवार के छह लोग हुए थे घायल जिनमें दो की हो चुकी हैं मौत. पुलिस कर्मियों को अपने पदीय दायित्व का सही ढंग से निर्वहन न न किए जानें पर हुईं कार्यवाही गजनेर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर निनाया गांव की है घटना .
06:59 AM

Lucknow News Live: लखनऊ ,अयोध्या और गोरखपुर के पार्षदों की दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग कार्यशाला
लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में आज से लखनऊ में बीजेपी अवध क्षेत्र द्वारा हॉटेल रिग्नेंट निराला नगर में लखनऊ, अयोध्या, गोरखपुर, के नगर निगमों के पार्षदों का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग की कार्यशाला. आज शाम 04:30 बजे बजे उद्घाटन होगा. प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के साथ संघटन महामंत्री धरमपाल सिंह उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा रहेंगे मौजूद.

 

06:50 AM

Lucknow News Live: इनका हुआ तबादला
लखनऊ-आईएएस कुमार प्रशांत 2010 निदेशक समाज कल्याण विभाग बने PCS नितेश कुमार सिंह ADM FR सीतापुर बनाये गये, PCS आवेश खान अपर नगर आयुक्त कानपुर बनाये गये, PCS प्रबुद्ध सिंह सिटी मजिस्ट्रेट मऊ बनाये गये, PCS गिरीश द्विवेदी सहायक निदेशक स्थानीय निकाय लखनऊ बनाये गये, PCS राम भरत तिवारी एडिशनल कमिश्नर गोरखपुर बनाए गए हैं, PCS राम दुलारे पांडेय ACEO गीडा बनाएंगे, PCS गिरीश द्विवेदी SDM गोरखपुर का तबादला, PCS पूजा यादव Dy. CEO आयुष्मान भारत बनाई गयीं. उ

 

06:46 AM

Deoria murder case News: देवरिया हत्याकांड मामला
देवरिया जमीनी हत्याकांड मामले में आरोपियों के घर पर नोटिस चस्पा करने का कार्य शुरू हो गया है. जिस क्रम में आरोपी राम भवन यादव ,गोरख यादव और परमहंस यादव को के घर पर नोटिस चस्पा की गई.  इन्हे नोटिस का जवाब आज तक देना है.  विगत तीन अक्टूबर को इनके घरों की पैमाइश कराई गई थी. पैमाइश के दौरान उनके घर नवीन परती और खलिआन में बने थे.  उसके बाद आज धारा 67 के तहत नोटिस जारी किया गया है. आज तक इन्हें नोटिस का जवाब देना है. अगर यह जवाब नहीं देते हैं तो आगे उनके घरों पर बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी.

 

06:44 AM

Uttarakhand LIVE News: देहरादून- आज होगी मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होगी बैठक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर बैठक में होगे शामिल
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री वर्चुअल तरीके से सम्मेलन में होंगे शामिल
कई मंत्री सीनियर अधिकारी भी परिषद की बैठक में होंगे शामिल
राज्यों के आपसी समन्वय योजना, व अन्य मुद्दों पर होगी चर्चा करीब 2:00 बजे तक चलेगी बैठक

06:32 AM

Uttarakhand LIVE News: केदारनाथ में सीएम योगी

देहरादून -मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल
सेफ हाउस में कर रहे हैं रात्रि विश्राम कल टिहरी के नरेंद्र नगर जाएंगे
सीएम योगी परिषद की बैठक के बाद जाएंगे केदारनाथ
केदारनाथ धाम में करेंगे रात्रि विश्राम
8 अक्टूबर को सीएम योगी जाएंगे बद्रीनाथ
बद्रीनाथ धाम में करेंगे पूजा
अर्चना बद्रीनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्यों का भी करेंगे निरीक्षण

06:31 AM

Uttarakhand News Live: उत्तराखंड दौरे पर अमित शाह
केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के उत्तराखंड में विभिन्न कार्यक्रम
दिनांक: 7 अक्टूबर 2023 कार्यक्रम 1 मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24वीं बैठक
समय: सुबह 11 बजे
स्थान: वेस्ट इन रिसोर्ट, नरेंद्र नगर, उत्तराखंड
कार्यक्रम 2 49वीं अखिल भारतीय पुलिस विज्ञान काँग्रेस
समय: शाम 4 बजे

Trending news