Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले ओपी राजभर और जयंत चौधरी आएंगे बीजेपी के साथ, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1776438

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले ओपी राजभर और जयंत चौधरी आएंगे बीजेपी के साथ, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान

Loksabha Chunav 2024: योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने बड़ा बयान बयान देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले ओपी राजभर और जयंत चौधरी बीजेपी के साथआएंगे.

Loksabha Chunav 2024

मो.गुफरान/प्रयागराज: 2024 के लोकसभा चुनाव से ओपी राजभर और जयंत चौधरी के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ आने के कयासों पर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री सुरेश खन्ना बुधवार को प्रयागराज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि ओपी राजभर और जयंत चौधरी के अलावा भी कई राजनीतिक दलों के नेता बीजेपी के साथ लोकसभा चुनाव से पहले आ रहे हैं. मंत्री ने कहा कि जो लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विश्वास रखेगा, भारतीय जनता पार्टी उसका स्वागत करेगी. 

बीजेपी की प्रचंड जीत का किया दावा 
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में भाजपा मजबूती से जुटी है. उन्होंने दावा किया कि एक बार फिर से केंद्र में प्रचंड बहुमत की बीजेपी की सरकार बनेगी. वहीं टमाटर के रंग को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के ट्वीट पर भी कैबिनेट मंत्री ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को जनता ने 2024 के पहले थाती दी थी यानी विश्वास जताने का प्रयास किया था, लेकिन वह संभाल नहीं पाए हैं. ऐसे में आगे अब उनकी पार्टी के बस की बात नहीं है. 

सुभासपा अध्यक्ष और बीजेपी की हो सकती है बैठक 
बता दें कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी सुभासपा को अपने पाले में करने में जुटी है. सूत्रों के मुताबिक, 18 जुलाई को दिल्ली में सुभासपा अध्यक्ष राजभर की भाजपा की केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठक हो सकती है. इस बैठक में ओम प्रकाश राजभर अपने बेटे अरविंद राजभर या अरुण राजभर में से किसी एक साथ शामिल हो सकते हैं. दोनों नेताओं की वहां पर भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से बातचीत हो सकती है. इस बैठक में ही गठबंधन के स्वरूप पर अंतिम चर्चा हो सकती है. 

राजभर ने किया बैठक का खंडन 
हालांकि, राजभर ने भाजपा नेतृत्व के साथ बैठक को लेकर चल रही अटकलों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि अभी हमारी कोई बात नहीं हुई है. अगर कोई बुलायेगा तो ही बात आगे होगी. अभी हम पार्टी की समीक्षा कर रहे हैं. 

Jyoti Maurya Case: एसडीएम ज्योति मौर्या से आशिकी पड़ी महंगी, मनीष दुबे पर सस्पेंशन के साथ विभागीय कार्रवाई भी तय

Seema And Sachin Love Story: सीमा भाभी और सचिन को रोमांस हुआ वायरल, पहली बार सामने आया ऐसा वीडियो

WATCH: दिहाड़ी मजदूर और फेहरी वालों को सरकार दे रही 3 हजार रुपये की पेंशन, जल्दी से ऐसे करें आवेदन

Trending news