Love Affair: वैलेंटाइन डे पर अशिक से मिलने पहुंची बीवी को शौहर ने रंगे हाथ पकड़ा, शराफत ने मचाई आफत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1571985

Love Affair: वैलेंटाइन डे पर अशिक से मिलने पहुंची बीवी को शौहर ने रंगे हाथ पकड़ा, शराफत ने मचाई आफत

UP News: वैलेंटाइन डे पर कपल का मिलना भारी पड़ गया. मामला फर्रुखाबाद का है, जहां वैलेंटाइन डे पर अशिक से मिलने पहुंची बीवी को शौहर ने रंगे हाथों पकड़ लिया...

Love Affair: वैलेंटाइन डे पर अशिक से मिलने पहुंची बीवी को शौहर ने रंगे हाथ पकड़ा, शराफत ने मचाई आफत

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर कपल का मिलना भारी पड़ गया. मामला फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में देखने को मिला जब फेसबुक पर प्यार होने के बाद कपल वैलेंटाइन डे पर एक दूसरे से मिलने पहुंचे. खास बात ये है कि प्रेमिका शादी सुदा थी. उसके पति को इस मामले की भनक लग गई थी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

साहिल को फेसबुक पर  रोशन से हुआ प्यार 
आपको बता दें कि मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद गांव के रहने वाले साहिल को फेसबुक पर प्यार हुआ. साहिल को फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले शराफत की पत्नी रोशन से प्यार हो गया. ऐसा भी नहीं था की दोनों का हाल ही में हुआ था. दरअसल, फेसबुक पर बीते तीन साल से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. आखिरकार इन दोनों के बीच वैलेंटाइन डे पर मिलना तय हो गया. फिर क्या था गिफ्ट लेकर अपनी प्रेमिका रोशन से मिलने पहुंचे साहिल फर्रुखाबाद पहुंच गया.

वहीं, दूसरी तरफ रोशन भी अपने लवर से मिलने का बेताबी से इंतजार कर रही थी. मामला तब बिगड़ा जब इस बात की भनक रोशन के पति शराफत को लग गई. फिर क्या था इधर प्यार की आग तो उधर पति का शक, दोनों ही एक दूसरे पर लगने लगे. दरअसल, साहिल की कानपुर देहात में ब्यूटी पार्लर की दुकान है. साहिल जैसे ही फर्रुखाबाद पहुंचा, वैसे ही तय समय के अनुसार प्रेमिका रोशन उससे मिलने के लिए निकल गई. दूसरी तरफ जब पति को शक हुआ, तो उसने रोशन के पीछे उसने अपनी एक रिश्तेदार को लगा दिया. इसके बाद रोशन चकमा देते हुए अपने लवर से मिलने पहुंच गई.

फर्रुखाबाद के एक होटल मैं दोनों मिलने लिए पहुंचे. उधर पति लगातार अपनी पत्नी की तलाश कर रहा था. तभी बस अड्डे के पास होटल से निकलते हुए पत्नी और उसके प्रेमी को पति ने देख लिया. इसके बाद शराफत लगातार उनका पीछा करता रहा. आखिरकार शहर में घूमते समय शराफत में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया. इस दौरान अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसने जमकर मारपीट भी की. इसके बाद मामला थाने पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने साहिल को हिरासत में ले लिया है.

Trending news