Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals, IPL 2023 Live Streaming: आईपीएल का 16वां सीजन शुरू हो चुका है. 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच से हुई. आज यानी 1 अप्रैल, शनिवार को आईपीएल 2023 का पहला डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (LSG vs DC) के बीच तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होना है. इससे पहले शनिवार को दोपहर साढ़े तीन बजे पंजाब किंग्स (PBKS) और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. ऐसे में आइए जानते हैं आईपीएल के तीसरे मैच के टेलिकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी हर जानकारी..


ऑनलाइन कहां देख सकेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला (LSG vs DC Live Streaming)? 
लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच को आप जियो सिनेमा (JioCinema) एप और वेबसाइट पर देख सकेंगे. आप मैच फ्री में लाइव-स्ट्रीम कर सकेंगे.  


टीवी पर कहां देख सकेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला (LSG vs DC Live Telecast on TV)? 
इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं. हिंदी-अंग्रेजी समेत अलग-अलग भाषाओं में आप कमेंट्री लुत्फ ले सकते हैं. बता दें कि आईपीएल मैचों के टीवी प्रसारण के अधिकार को स्टार नेटवर्क ने साल 2023 से 2027 के लिए खरीदा है. 


LSG vs DC के बीच कितने बजे शुरू होगा मैच? 
लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. 


LSG vs DC मैच में कब होगा टॉस?
लखनऊ और दिल्ली के बीच मुकाबले का टॉस शाम सात बजे होगा. जबकि पहली पारी साढ़े सात बजे शुरू होगी. 


लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का कैप्टन कौन है?
लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की कमान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को सौंपी गई है. वह पिछले सीजन भी इस टीम की कप्तानी कर चुके हैं. 


लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का अगला मुकाबला कब और किसके साथ है?
लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का अगला मुकाबला 3 अप्रैल 2023 को है. यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. 


IPL 2023 LSG vs DC Dream11 Prediction: लखनऊ बनाम दिल्ली मैच में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, हो सकते हैं मालामाल!


LSG vs DC: लखनऊ में सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला, शहर में की गई बैरिकेडिंग, बिना टिकट के नहीं मिलेगी एंट्री


WATCH: IPL में कहां से आते हैं पैसे, समझिये टीम मालिक और BCCI की कैसे होती है कमाई