नसरुल्ला के बच्चे की मां बनने वाली है अंजू? पाकिस्तान लौटने से किया इंकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2000175

नसरुल्ला के बच्चे की मां बनने वाली है अंजू? पाकिस्तान लौटने से किया इंकार

Pakistan Return Anju Fatima: फातिमा बन चुकी अंजू ने मीडिया से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए. उसने बताया कि वह भविष्य में भारत या पाकिस्तान में नहीं बल्कि दुबई में बसना चाहती है. 

Pakistan Return Anju Fatima

Pakistan Return Anju Fatima: प्यार की खातिर भारत से पाकिस्तान जाने वाली अंजू भारत लौट आई है. भारत वापसी पर जांच एजेंसियों ने उससे पूछताछ के बाद छोड़ दिया. हाल ही में अंजू ने मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान अंजू ने कई अहम खुलासे किए. अंजू ने बताया कि पाकिस्तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोग बहुत पसंद करते हैं. वहां के लोग भी चाहते हैं कि उनके यहां भी पीएम मोदी जैसा कोई प्रधानमंत्री बने. गौरतलब है कि अंजू भारत से इसी साल जुलाई में अपने फेसबुक दोस्त नसरुल्‍ला से मिलने पाकिस्तान गई थीं फिर वहीं रुक गई थी. अंजू इस्लाम कबूल कर नसरुल्‍ला से शादी भी कर चुकी है. 

पाकिस्तान या भारत नहीं इस देश में बसना चाहती हैं अंजू 
फातिमा बन चुकी अंजू ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वह भविष्य में भारत या पाकिस्तान में नहीं बल्कि दुबई में बसना चाहती है. उसने यह भी बताया कि जल्द ही नसरुल्ला भी भारत आएगा. इसके लिए कानूनी प्रक्रियाएं चल रही हैं. अंजू ने बताया कि पाकिस्तानी के लोग बहुत अच्छे हैं. वे भारत के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं. अंजू ने बताया कि वहां पर पीएम मोदी का बहुत क्रेज हैं. वो चाहते हैं कि उनके देश में भी नरेंद्र मोदी जैसा नेता सामने आए, जो देश की स्थिति को सुधार सके.

पति अरविंद और बच्चों से होती है बातचीत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने शौहर नसरुल्ला के भारत आने के सवाल पर अंजू ने कहा कि वह उसे साथ इसलिए नहीं लाई कि पहले मेरा वेलकम तो देख ले. मैं कहां जाती हूं, कहां रहती हूं. मुझे क्या दिक्कतें आती हैं. नसरुल्ला बच्चों को अपनाएंगे या नहीं यह बाद की बात है. पहले मैं अपने बच्चों के हितों को देखते हुए फैसला लूंगी. इस दौरान अंजू ने यह भी बताया कि वह भारत में आने के बाद से पति अरविंद और बच्चों के साथ संपर्क में हैं. सभी से भी बात हो रही है. 

पाकिस्तान का अनुभव बहुत अच्छा 
वहीं पाकिस्तान के अनुभवों के बारे में अंजू बताती हैं कि पाकिस्तान की भारत में जैसी छवि है या जैसा हम सुनते आ रहे हैं वैसा बिल्कुल भी नहीं है. पाकिस्तान उससे बिल्कुल अलग है. वहां अभी तक का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा है. वहां पर मैं जिससे भी मिली या जहां भी घूमने गई, मुझे सब बहुत अच्छा लगा. 

नसरुल्ला के बच्चे की मां बनने के सवाल पर क्या कहा? 
अंजू ने पहले पति अरविंद से रिश्तों को लेकर भी बातचीत की. उसने बताया कि सभी चीजें बातचीत से तय होगीं. जहां तक भारत और पाकिस्तान में रहने की बात है तो मैं दुबई में जाकर रहना चाहती हूं. अगर सब कुछ सही रहा तो हम पाकिस्तान से दुबई शिफ्ट हो जाएंगे. हमारा दुबई जाने का प्लान है.’ वहीं, जब उनसे प्रेग्नेंसी का सवाल किया गया तो वह भड़ उठीं. अंजू ने कहा कि  सबकुछ बकवास है. 

Uttarakhand investor summit 2023: उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का शुभारंभ करेंगे PM मोदी, मुकेश अंबानी-गौतम अडाणी भी होंगे शामिल!

चलती ट्रेन में इंस्‍पेक्‍टर को गोलियों से भून डाला था, 27 साल बाद बसपा नेता को हुई उम्रकैद की सजा
 

Trending news