सिद्धू परिवार ने गंगा किनारे किया नई बहू का स्वागत, जानिए कौन है बेटे करण की मंगेतर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1756551

सिद्धू परिवार ने गंगा किनारे किया नई बहू का स्वागत, जानिए कौन है बेटे करण की मंगेतर

Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह के बेटे करण सिद्धू की कल यानी 26 जून को गंगा के किनारे सगाई हुई. इन फोटो में पूरा सिद्धू परिवार मौजूद है. सिद्धू ने लिखा कि बेटे ने अपनी मां की सबसे बड़ी इच्छा पूरी की. देखें इस तस्वीरों को...

 

navjot singh sidhu Daughter in Law

Navjot Singh Sidhu Son Karan Sidhu Engagement: कल यानी 26 जून से ही नवजोत सिंह सिद्धू चर्चाओं में बने हुए हैं. इस बार सिद्धू होने वाली बहू को लेकर चर्चाओं में हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने होने वाली बहू इनायत रंधावा की तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा है. जानें कौन हैं सिद्धू की होने वाली बहू? 

नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू  की सगाई 26 जून को गंगा किनारे संपन्न हुई. इस सगाई में सिर्फ परिवार के लोग मौजूद थे. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर बहुत जल्द शहनाई बजने वाली है. इस बात की जानकारी खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने दी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट करते हुए लिखा कि- बेटे करण ने अपनी मां की सबसे बड़ी इच्छा को सम्मान दिया है. दुर्गा- अष्टमी के शुभ पर्व पर दोनों बच्चे अपने नए जीवन की शुरुआत मां गंगा के सानिध्य में करने जा रहे हैं.  

Read ThisSawan 2023: सावन में भूलकर भी न खाएं ये चीजें, क्रोधित होकर शिव शंकर स्वीकार नहीं करेंगे पूजा

मशहूर क्रिकेटर, कॉमेडी जज औऱ कॉमेंटेटर रहे और वर्तमान में पंजाब में कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने फैमली फोटो ट्वीट करते हुए होने वाली बहू का परिवार में स्वागत किया. इस फोटो में सिद्धू की पत्नी भी दिख रही हैं जो कि इस वक्त कैंसर की बीमारी से पीड़ित है. इस फोटो में उनकी बेटी राबिया भी दिख रही है. इस फोटो के पोस्ट होते ही जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है होने वाली नई बहू. 

कौन हैं सिद्धू परिवार की बहू
नवजोत सिंह सिद्धू की होने वाली बहू का नाम इनायत रंधावा है. इनायत पटियाला शहर की रहने वाली हैं. उनके पिता का नाम मनिंदर रंधावा है. इनियात के पिता पटियाला के बहुत प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं. वो सेना में अपनी सेवा देने के बाद फिलहाल पंजाब डिफेंस सर्विस वेलफेयर डिपार्टमेंट में डिप्‍टी डायरेक्‍टर के पद पर सेवाएं दे रहे हैं. 

बात करें इनायत रंधावा की तो वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वह किसी फिल्मी हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं. हालांकि वो इन तस्वीरों में बेहस सिंपल लग रही हैं. 

 

WATCH: कुंडली में मचा रहा हो कोई भी ग्रह उत्पात, भगवान शिव की कृपा से ऐसे होगा शांत

Trending news