NIA Raid In Bareilly: बरेली के आंवला में पेंटर के घर पर NIA की रेड से हड़कंप, पाकिस्तान से कनेक्शन का था शक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1763640

NIA Raid In Bareilly: बरेली के आंवला में पेंटर के घर पर NIA की रेड से हड़कंप, पाकिस्तान से कनेक्शन का था शक

NIA Raid In Bareilly: बरेली के आंवला में एक पेंटर के घर पर एनआइए ने छापा मारा. बताया जा रहा है कि उसका पाक‍िस्‍तान से कोई कनेक्‍शन है इसका शक है. प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार के मुताबिक तौहीद पेंटर कुछ समय पहले ही दुबई गया था.

Bareilly News (फाइल फोटो)

बरेली: बरेली के आंवला से एक ऐसी खबर आई जिसके बाद सनसनी फैल गई. यहां के मोहल्ला पक्का कटरा का रहने वाला एक युवक तौहीद को लेकर शक पैदा हुआ कि उसका पाकिस्तान के शहर कराची से कोई कनेक्शन है. ''गजवा-ए-हिंद'' कट्टरपंथी मॉड्यूल को लेकर एनआईए की टीम ने उसके घर पर छापेमारी की और फिर 5 घंटे तौहीद से पूछताछ कर उसे छोड़ दिया. 

पुलिस भी मौक पर थी
पक्का कटरा ग्वालटोली वाली गली का रहने वाला तौहीद पेशे से एक पेंटर है जिसके घर में लखनऊ एनआईए की टीम ने रविवार सुबह 5:30 बजे छापेमारी की कार्रवाई की. एसएसपी प्रभाकर चौधरी को इस संबंध में टीम ने सूचना दी और आंवला थाना पुलिस को मौक पर बुला लिया था. इसके बाद टीम के 4 अधिकारी उससे 5 घंटे तक पूछताछ करते रहे और पूरे घर की तलाशी ली. 

दुबई भी जा चुका है तौहीद 
शुरुआती पूछताछ में टीम ने तौहीद को छोड़ तो दिया लेकिन उसका मोबाइल फोन और मेमोरी कार्ड के साथ ही आधार कार्ड, पैन कार्ड ले गई. इसके साथ ही अन्य दस्तावेज भी लेकर गई. बताया जा रहा है कि काम के सिलसिले में तौहीद पहले दुबई भी जा चुका है. 

तौहीद पर नजर 
पांच साल से तौहीद एक युवक से संपर्क में थे जो कि कराची का था और पाकिस्तानी युवक ने ईद की मुबारकबाद उसे व्हाट्सएप के जरिए मैसेजकर दी थी और वीडियो भी डाला था. ऐसी भी जानकारी है कि एनआईए की टीम बहुत समय से इंटरनेट पर तौहीद की एक्टिविटी पर नजर बनाए हुए थी. एनआईए अपनी कार्रवाई बहुत गोपनीय रखती है और स्थानीय पुलिस को सुरक्षा के लिए बुलाती है. इस कार्रवाई में टीम ने ऐसा ही किया. 

और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 03 July: सिंह, कन्या और तुला राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ, इन राशियों को मिलेगी अच्छी खबर

और पढ़ें- Somvar Ke Upay: कर्ज में डूबे हैं? सोमवार को ये आसान और अचूक उपाय करने से मिलेगा लाभ

Sawan Somvar Vrat 2023: भगवान भोले को क्यों प्रिय है सावन का महीना, आखिर सोमवार को ही क्यों रखा जाता है व्रत ? जानिए

Trending news