Seema Haider : सीमा हैदर के भारत आने से पाकिस्‍तानी डकैत नाराज, हिंदू मंदिर पर दागे रॉकेट लॉन्चर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1782527

Seema Haider : सीमा हैदर के भारत आने से पाकिस्‍तानी डकैत नाराज, हिंदू मंदिर पर दागे रॉकेट लॉन्चर

 सीमा हैदर के पाकिस्तान से भारत आने से नाराज डकैतों ने हिंदू मंदिर को निशाना बनाया है.  डकैतों के एक गिरोह ने रविवार तड़के सिंध के काशमोर में हिंदू समुदाय के सदस्यों के एक पूजा स्थल पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया.

Seema Haider : सीमा हैदर के भारत आने से पाकिस्‍तानी डकैत नाराज, हिंदू मंदिर पर दागे रॉकेट लॉन्चर

Seema Haider: सीमा हैदर के पाकिस्तान से भारत आने से नाराज डकैतों ने हिंदू मंदिर को निशाना बनाया है.  डकैतों के एक गिरोह ने रविवार तड़के सिंध के काशमोर में हिंदू समुदाय के सदस्यों के एक पूजा स्थल पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया. आपको बता दें कि पिछले चौबीस घंटे में पाकिस्तान के अंदर हिंदू पूजा स्थल पर हमले करने की यह दूसरी घटना है. डकेतों ने मारी माता मंदिर जो कि सोल्जर बाजार में है उसको जमींदोज कर दिया गया है.

हिंदुओं को बना रहे निशाना 
पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर वहां के डकैतों ने भारत को गीदड़ भपकी देते हुए कहा था कि वो सीमा को जल्द से जल्द भारत से वापस पाकिस्तान भेज दे. इस बात से वहां के लोगों ने यह भी आरोप लगाया था कि सीमा हैदर को बरगलाकर ले जाया गया है. इसी बात से नाराज डकैतों ने पाकिस्तान के काशमोर में घौसपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में मंदिर और आसपास के हिंदुओं के घरों को निशाना बनाते हुए हमला किया है. मिली जानकारी के मुताबिक डकैतों ने मंदिरों और घरों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की है. 

मची अफरा-तफरी 
पाकिस्तान के नामी अख़बार डॉन के मुताबिक डाकुओं ने रविवार को पाकिस्तान के कशमोर इलाके में एक हिंदू मंदिर को निशाना बनाते हुए रॉकेट दाग दिए. मिली जानकारी के मुताबिक यह हमला तब हुआ जब मंदिर बंद था और वहां पर भीड़ कम थी. इस हमले में किसी की जान जाने की बात सामने नहीं आई है, वहीं हमलावर मंदिर पर हमला कर मौके से फरार हो गए. 

जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस अधिकारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि डकैतों ने पूजा स्थल पर ‘रॉकेट लॉन्चर’ दागे हैं. हमले के दौरान मंदिर बंद था. डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने कहा कि मंदिर बागड़ी समुदाय द्वारा संचालित धार्मिक सेवाओं के लिए हर साल खुलता है. 

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

Trending news