Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2411539
photoDetails0hindi

Dating Tips: डेट पर बॉयफ्रेंड की आपसे नहीं हटेगी नजर, इन 10 में से कोई एक ड्रेस करें ट्राई

Dating Tips: अधिकतर बार ऐसा होता है कि लड़कियां पहली डेट पर जाने से पहले अपनी ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज होती है लेकिन अब परेशानी की कोई बात नहीं है.

ड्रेसिंग सेंस पर विशेष ध्यान

1/9
ड्रेसिंग सेंस पर विशेष ध्यान

लड़कियों को अपने ड्रेसिंग सेंस पर विशेष ध्यान देना चाहिए जिससे लड़कों को इंप्रेस कर सकें. इस ड्रेसे को आप ट्राई कर सकती हैं.

कंफर्टेबल और खूबसूरत

2/9
कंफर्टेबल और खूबसूरत

अगर आप पहली डेट पर जा रही हैं तो आप कंफर्टेबल और खूबसूरत भी दिखना चाहेंगी, इसके लिए आप बॉडीकॉन ड्रेस चुन सकती हैं, यहां एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.  

क्रॉप टॉप डेनिम शॉर्ट्स

3/9
क्रॉप टॉप डेनिम शॉर्ट्स

अपने पार्टनर को अगर खुश करना है तो इसके लिए आप क्रॉप टॉप डेनिम शॉर्ट्स के साथ ट्राई कर सकते हैं. पार्टनर को जरूर पसंद आएगा.

डीप नेक ड्रेस

4/9
डीप नेक ड्रेस

अगर डेट पर हॉट दिखना चाहती हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेस चुननी चाहिए, डीप नेक ड्रेस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन आपके लिए हो सकता है.

प्यारा सा वन पीस

5/9
 प्यारा सा वन पीस

इसके अलावा आप क्यूट लुक चाहती हैं तो आपरो प्यारा सा वन पीस ट्राई करना चाहिए. इसमें खूबसूरत और कंफर्टेबल भी आप महसूस करेगी.  

स्पोर्टी लुक

6/9
स्पोर्टी लुक

फेमिनिन और स्पोर्टी लुक चाहिए तो इस प्रिटी लुक को कैरी कर सकती हैं, फ्रिल वाली ड्रेस और स्नीकर ट्राई करें. इस आउटफिट को आप डेट और कॉफी डेट ट्राई करें. 

 

वन शोल्डर टॉप

7/9
 वन शोल्डर टॉप

डेट नाइट के लिए आपको वन शोल्डर टॉप के साथ जींस मैच करना चाहिए. लेदर पैंट्स को भी आप मैच कर सकती हैं. ये काफी ट्रेंडी और परफेक्ट लगेंगे.   

क्यूट सा टॉप और जींस

8/9
क्यूट सा टॉप और जींस

क्यूट सा टॉप और जींस आपको अच्छा लुक दे सकता है. कलरफुल म्यूल्स को कैरी कर के भी खूबसूरत लग सकती है. इस तरह आउटफिट में आप कॉन्फिडेंट भी दिखेंगी.  

मैचिंग की फिटिंग स्कर्ट

9/9
मैचिंग की फिटिंग स्कर्ट

कपड़ों के मामले में कॉन्फि़डेंट दिखना एक बड़ा चैलेंज होता है तो आपको रिब्ड क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग की फिटिंग स्कर्ट जरूर ट्राई करनी चाहिए. इसके साथ क्लासी फुटवियर व हैंडबेग मैच करें.