"Project k": पिछसे कुछ समय के हिन्दी भाषी दर्शकों पर दक्षिण भारत की फिल्मों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था. दक्षिण के कलाकारों को भी उत्तर भारत में खूब प्यार दिया जाता है. फिल्म बाहुबली से पहचान बनाने वाले प्रभास को भी लोगों ने जमकर प्यार दिया. लेकिन आदिपुरुष फिल्म के बाद से लोग उनसे नाराज चल रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने लोगों की भावनाओं की कद्र नहीं की. ऐसे में प्रभास की फिल्म आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के का ऑफिशियल टाइटल लीक हो गया है. जैसे-जैसे 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट नजदीक आ रही है इसको लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं. जहां पहले खुलासा हुआ था कि अमिताभ बच्चन की भूमिका महाभारत के 'अश्वत्थामा' से प्रेरित है, वहीं अब प्रभास के किरदार को लेकर भी खुलासा हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर विस्तार से 
प्रोजेक्ट के का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. फैंस को इस फिल्म के ट्रेलक का इंतजार है. बताया जा रहा है कि मेकर्स कभी भी इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर सकते हैं. इस फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस अभी बना हुआ है. लेकिन इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ गई है. 


ये भी पढ़ेंVastu Shastra: वास्तु शास्त्र के कुछ ऐसे आसान अचूक उपाय जो कभी आपको कर्ज़दार नहीं बनने देंगे



लोगों का अंदाजा
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म में प्रभास का किरदार भगवान विष्णु के अवतार से प्रेरित है. प्रभास भगवान विष्णु के मॉर्डन अवतार में नजर आ सकते हैं. सूत्रों के अनुसार उनका रोल भगवान विष्णु के दसवें अवतार कल्कि से प्रेरित होगा. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक में बड़ा सा हाथ दिखाई दे रहा है इससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह भगवान विष्णु के अवतार से प्रेरित है. 


उच्च तकनीक का प्रयोग
एक मीडियो रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि, 'मेकर्स द्वारा प्रभास के किरदार का जो हैंड पोस्टर रिलीज किया गया है, वह भगवान विष्णु का है. प्रभास उच्च तकनीक का उपयोग करके मॉर्डन खलनायकों से कैसे लड़ते हैं, यह कहानी का हिस्सा है. फिल्म में विलेन का किरदार कमल हासन द्वारा निभाया जाएगा. फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के सी.असवानी दत्त ने किया है. 500 करोड़ से अधिक के बजट में बन रही 'प्रोजेक्ट के' भारतीय सिनेमा में अब तक बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक है.