शोएब के साथ साथ इन क्रिकेटरों ने रचाया तीसरा विवाह, भारतीय कप्तान का भी नाम है शामिल
Advertisement

शोएब के साथ साथ इन क्रिकेटरों ने रचाया तीसरा विवाह, भारतीय कप्तान का भी नाम है शामिल

शोएब इकलौते ऐसे प्लेयर नहीं है, जिन्होंने तीसरी शादी की है. इससे पहले भी कई क्रकेटर है जिन्होंने तीन बार शादी रचाई है. आप को बता दें कि इस लिस्ट में पूर्व भारतीय कप्तान का भी नाम शामिल है. 

Sana Javed Shoaib Malik

शोएब मलिक ने हाल ही में सानिया मिर्जा को तलाक देकर तुरंत तीसरी शादी कर ली है. शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना जीवनसाथी बनाया है. एक्ट्रेस सना, शोएब की तीसरी पत्नी है. इससे पहले भी शोएब सानिया और आयशा  सिद्दीकी के साथ निकाह कर चुके है. लेकिन शोएब इकलौते ऐसे प्लेयर नहीं है, जिन्होंने तीसरी शादी की है. इससे पहले भी कई क्रकेटर है जिन्होंने तीन बार शादी रचाई है. आप को बता दें कि इस लिस्ट में पूर्व भारतीय कप्तान का भी नाम शामिल है. इस लेख में हम ऐसे क्रिकेटरों के बारें में जानेंगे जिन्होंने तीन तीन शादियां की है.  इस लिस्ट में तीन खिलाड़ी शामिल है जिसमे पहला नाम श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सनत जयसूर्या का है. 

सनत जयसूर्या
सनत जयसूर्या श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज है. ये भी तीन बार शादी कर चुके हैं. जयसूर्या ने पहली शादी 1998 में की थी. हालांकि, एक साल बाद ही पूर्व श्रीलंकाई बैटर का तलाक हो गया. इसके बाद सांद्रा डी सिल्वा से जयसूर्या ने दूसरी शादी रचाई. बल्लेबाज की ये शादी भा ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और साल 2012 में जयसूर्या का दूसरी पत्नी से भी तलाक हो गया.  जयसूर्या ने इसके बाद गुपचुप तरीके से मलिका सिरिसेना से तीसरी शादी रचाई. 

इमरान खान
पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने तीन बार शादी की है. इमरान ने पहली बार निकाह साल 1995 में जेमाइमा गोल्डस्मिथ के साथ किया था. साल 2004 में इमरान का पहली बीवी से तलाक हो गया. इसके बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने रेहम खान से निकाह किया, पर उनकी यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी. इमरान ने तीसरा बार निकाह बुशरा मानेक के साथ साल 2018 में किया.

मोहम्मद अजहरुद्दीन
भारतीया क्रकेट के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन इस लिस्ट का हिस्सा है. इन्होंने भी तीन शादियां की है. इनकी पहली शादी नौरीन के साथ हुई थी. जब इनका करियर उड़ान पर था तब अजहरुद्दीन एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को दिल दे बैठे और  नौरीन से तलाक ले लिया. हालांकि, संगीता से भी उनका साल 2010 में तलाक हो गया. इसके बाद अहजरुद्दीन ने तीसरी शादी शैनॉन मैरी के साथ की थी. अजहरुद्दीन ने इसको महज अफवाह बताया था, पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.

 और पढ़ें- Ram Mandir Inauguration: अयोध्या पहुंची 165000 रुपये कीमत वाली खास लकड़ी से बनी रामायण, चार पीढ़ी ले पाएंगी मर्यादा का ज्ञान

Trending news