उमेश पाल हत्याकांड को तीन महीने पूरे, अतीक की बहन आयशा के सरेंडर की आशंका, शाइस्ता समेत 4 आरोपी फरार
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड को तीन महीने पूरे, अतीक की बहन आयशा के सरेंडर की आशंका, शाइस्ता समेत 4 आरोपी फरार

Umesh Pal Murder Three Months: उमेश पाल हत्याकांड को आज 24 मई, बुधवार को तीन महीने पूरे हो गए हैं. इसी बीच खबर है कि मामले की आरोपी माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी जल्द ही कोर्ट में सरेंडर कर सकती है. 

Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी जल्द ही सरेंडर कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस रिपोर्ट दाखिल होने के बाद अगले एक-दो दिनों में आयशा सीजेएम कोर्ट में आत्मसर्मपण कर सकती है. सीजेएम कोर्ट में दाखिल धूमनगंज पुलिस की रिपोर्ट में आयशा को उमेश पाल शूटआउट मामले में साजिशकर्ता बताया गया है. सरेंडर की आशंका को देखते हुए कोर्ट परिसर में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. पुरुष पुलिसकर्मियों के साथ ही महिला पुलिसकर्मी भी सादे वर्दी में तैनात हैं. 

आज चार्जशीट दाखिल कर सकती धूमनगंज पुलिस 
उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या को आज तीन महीने पूरे हो गए. 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. 25 फरवरी को उमेश पाल की पत्नी जयापाल ने एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में माफिया अतीक अहमद, भाई अशरफ, बेटों, पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर्स गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, मोहम्मद गुलाम को और अन्य को आरोपी बनाया था. जानकारी के मुताबिक, इस मामले की जांच कर रही धूमनगंज थाना पुलिस आज चार्जशीट दाखिल कर सकती है. 

5-5 लाख के तीन इनामी शूटर्स फरार 
शूटआउट केस में अभी भी 5-5 लाख के इनामी तीन शूटर्स फरार हैं. जिनमें बमबाज गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान का नाम शामिल है. इसके अलावा 50 हजार की इनामी माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी फरार है. अब तक पुलिस एनकाउंटर में चार आरोपी मारे जा चुके हैं. 27 फरवरी को पहला एनकाउंटर धूमनगंज थाना क्षेत्र के नेहरू पार्क में क्रेटा चालक अरबाज का हुआ था. जबकि 6 मार्च को कौंधियारा थाना क्षेत्र में उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाला विजय चौधरी उर्फ उस्मान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था.माफिया अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर मोहम्मद गुलाम 13 अप्रैल को झांसी में यूपी एसटीएफ के एनकाउंटर में मारे गए थे. वहीं, मामले में आरोपी अतीक अहमद और अशरफ की 15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में काल्विन अस्पताल में तीन शूटर्स ने हत्या कर दी थी. 

UPSC Result 2022 : डीएसपी बनने के बाद भी था एक ही लक्ष्‍य, एटा का लाल तीसरे प्रयास में बना आईएएस

Weather Update: यूपी में तेज आंधी, बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना, IMD ने 57 जिलों में जारी किया येलो अलर्ट

खुशखबरी 3 करोड़ बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, 3 साल बाद लागू हुआ मुआवजा कानून

Trending news