Guddu Muslim: अतीक के करीबी बमबाज गुड्डू मुस्लिम की तलाश तेज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर ने गठित की नई टीम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770535

Guddu Muslim: अतीक के करीबी बमबाज गुड्डू मुस्लिम की तलाश तेज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर ने गठित की नई टीम

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड ( Guddu Muslim) मामले में फरार गुड्डू मुस्लिम की तलाश तेज कर दी गई है. पुलिस कमिश्नर ने इसी क्रम में बमबाज आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए नई टीम गठित की है. पढ़िए पूरी खबर

Umesh Pal Murder Case

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. अतीक अहमद के करीबी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की तलाश तेज कर दी गई है. पुलिस कमिश्नर ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एक और टीम गठित कर दी है. इस टीम में तेज तर्रार पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया है. गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम घोषित है. वह उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा है. 

यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम ने अब तक कई राज्य में गुड्डू मुस्लिम की तलाश में छापेमारी की है, हालांकि, अभी तक वह पकड़ से दूर है. शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर ने गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी में लगी टीमों से जानकारी मांगी है. साथ ही उसे गिरफ्तारी नहीं होने की वजह जानने का प्रयास किया.  

फरार हैं ये 6 आरोपी 
गौरतलब है कि 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. 25 फरवरी को उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में माफिया अतीक अहमद, भाई अशरफ, बेटों, पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर्स गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, मोहम्मद गुलाम को और अन्य को आरोपी बनाया था. जिसके बाद से ही बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर, शूटर अरमान, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी फरार हैं. जिनकी तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. 

माफिया के करीबी के खिलाफ पीडीए की कार्रवाई
प्रयागराज में बीते दिन माफिया अतीक के गुर्गे जैद खालिद की अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई हुई. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने कार्रवाई करते हुए धूमनगंज के मरियाडीह में 45 बीघे की अवैध प्लाटिंग को पूरी तरह धवस्त कर दिया. बताया जा रहा है कि खालिद ने बगैर पीडीए से नक्शा पास कराए अवैध प्लाटिंग करवाई थी. जैद खालिद को माफिया अतीक का बेहद करीबी बताया जाता है. 

Manoj Muntashir Apology: मनोज मुंतशिर ने 'आदिपुरुष' के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी, ट्वीट कर लिखी बड़ी बात 

Job Alert in UP: यूपी में 25 हजार नये बी-पैक्स से आएगी नौकरी की बहार, इन एक लाख लोगों को मिलेगा​ 

WATCH: सावन के सोमवार में करें ऐसे शिव पूजा, मनोकामना होगी पूरी, नहीं रुकेगा कोई काम

Trending news