Manoj Muntashir Apology: मनोज मुंतशिर ने 'आदिपुरुष' के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी, ट्वीट कर लिखी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770516

Manoj Muntashir Apology: मनोज मुंतशिर ने 'आदिपुरुष' के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी, ट्वीट कर लिखी बड़ी बात

Manoj Muntashir Apology: 'आदिपुरुष' फिल्म के 'छपरी' डायलॉग्स से हर रामभक्त गुस्से में है और इसके लिए राइटर मनोज मुंतशिर की खूब आलोचना भी हो रही है. अब उन्होंने अपने किए पर माफी मांगी है.

Adipurush (फाइल फोटो)

Manoj Muntashir Apology: फिल्म 'आदिपुरुष' में जिस तरह के डायलॉग है उसे लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर ने अब अपना सुर ही बदल दिया है. पहले तो फिल्म के 'छपरी' डायलॉग्स की आलोचना के बाद भी अपनी सफाई में मनोज बयान देते दिखे थे जिससे उनकी और अधिक किरकिरी हुई लेकिन अब उन्होंने हाथ जोड़कर अपने किए की माफी मांगी है.

आपको बता दें कि मनोज ने भगवान हनुमान को लेकर पहले कहा था कि वो भक्त थे, उनको भगवान हमने बनाया. इसी बयान पर उनकी बहुत अधिक आलोचना होने लगी थी.

ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी

मनोज मुंतशिर ने फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी है. उन्होंने ट्वीट शेयर कर भाइयों-बहनों, बड़ों के साथ ही पूज्य साधु-संतों व श्रीराम भक्तों से बिना किसी शर्त के माफी मांगी. उन्होंने ये भी लिखा कि सब पर भगवान बजरंग बली कृपा करें. देखिए उनका ट्वीट---

कोर्ट की तीखी टिप्पणी

मनोज मुंतशिर व फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत पर इलाहाबाद और दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज कराया गया था. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तो सुनवाई के दौरान खूब लताड़ लगाई .फिल्म बनाने वालों पर कोर्ट ने तीखी टिप्पणी भी की थी और कहा था कि मुस्लिमों के बारे में अगर इसी तरह की कोई फिल्म बनाते तब देखते. कोर्ट ने कहा कि बार बार हिंदुओं की सहनशक्ति का टेस्ट लिया जा रहा है. कोर्ट की और से मनोज मुंतशिर शुक्ला व ओम राउत को आदेश दिया था कि मामले में दोनो निजी तौर पर पेश हों.

और पढ़ें- UP Weather Update Today: यूपी के लोग उमस से हो सकते हैं परेशान, कई जिलों में तेज बारिश को लेकर अलर्ट जारी

और पढ़ें- Job Alert in UP: यूपी में 25 हजार नये बी-पैक्स से आएगी नौकरी की बहार, इन एक लाख लोगों को मिलेगा

और पढ़ें- Sawan 2023 Vastu Tips: सावन में वास्तु के ये अचूक उपाय घर ले आएंगे सौभाग्य, जानिए किस दिशा में रखें शिवलिंग

WATCH: गोरखपुर वासियों को पीएम मोदी ने दिया बड़ा तोहफा, गोरखपुर-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Trending news