Unnao Gangrape: रात में आइस्क्रीम खाने गई नाबालिग से गैंगरेप, जानें पूरी वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1706518

Unnao Gangrape: रात में आइस्क्रीम खाने गई नाबालिग से गैंगरेप, जानें पूरी वारदात

उन्नाव में आइसक्रीम खाने गई 16 साल की लड़की को कार सवार युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया. प्राप्त जानकरी के अनुसार आरोपी लड़की को एक होटल ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया. 

Unnao Gangrape ( File Photo)

Gangrape In Unnao: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया. दुष्कर्म पीड़िता ने थाना में तहरीर देकर अपनी आपबीती सुनाई. पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. थानाध्यक्ष से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. नाबालिग पीड़िता के  अनुसार आरोपी नाबालिग किशोरी को लेकर एक होटल गए. वहां नाबालिग के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद छोड़ दिया.

खबर विस्तार से 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना उन्नाव जनपद के दही थाना क्षेत्र की है. एक मोहल्ले की रहने वाली किशोरी रात में घर से आइसक्रीम खाने बाहर निकली. तभी दो कार सवार युवक वहां आ गए. आरोपी लड़की को झांसे में लेकर एक होटल ले गए. वहां जाकर उन्होंने नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे छोड़ दिया. घर पहुंचकर पीड़िता ने मां को अपनी आपबीती सुनाई. मां ने नाबालिग बेटी के साथ थाने पहुंच कर तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये खबर भी पढ़ेंAtiq Ashraf Murder: पुलिस गिरफ्त से अब भी दूर हैं शाइस्ता और साबिर, सलाखों में कब पहुंचेगा गुड्डू मुस्लिम

पीड़िता की मां के अनुसार

पीड़िता का परिवार उन्नाव के दही थाना क्षेत्र में रहता है. ये लोग यहां किराए के मकान में रहते हैं. पीड़िता की मां के अनुसार रविवार रात बेटी घर से आइस्क्रीम खाने को निकली थी. जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंची तो सभी लोग उसको ढूंढ़ने गए. काफी देर बाद वह शिवनगर स्थित कोयला वाली गली में मिली. मिलने के बाद लड़की ने बताया कि वह जब आइस्क्रीम खाने माजार पहुंची तो वहां पर शिवनगर स्थित एक होटल के मालिक अनिल तूली और सुनील वहां आ गए. उन्होंने उसको अपनी कार में बैठा लिया. पीड़िता ने उनको बताया कि वह आइस्क्रीम खाने निकली है तो आरोपियों ने उसे आइसक्रीम खिलाने की बात कही. उसके बाद दोनों उसको लेकर गदर चौराहा स्थित होटल ले गए. जहां दोनों ने बारी- बारी उसका रेप किया. 

आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की मां का कहना है कि जब उसने बेटी को देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि गैंगरेप पीड़िता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस दोनों आरोपियों से पुछताछ कर रही है. 

 

Trending news