UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. सभी राजनैतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं. इसी क्रम में देर रात कानपुर से इटावा जा रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व विधायक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक ढाबे पर रुक कर पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व प्रत्याशियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की. साथ ही निकाय चुनाव को लेकर पदाधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से मुलाकात करने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान शिवपाल ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. विधायक इरफान सोलंकी और आजम खान को लेकर कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष को खत्म करना चाहती है. जिसके चलते सरकार फर्जी मुकदमे लिखवाकर विपक्ष का उत्पीड़न कर रही है. जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार जब-जब सत्ता में रही है, तब-तब सपा ने विपक्ष को भी पूरा सम्मान दिया है. 


पुलिस कस्टडी में हत्या हो जाना सरकार का बड़ा फेल्योर: शिवपाल
शिवपाल सिंह यादव ने आरो लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है. आम आदमी बिल्कुल सुरक्षित नहीं है. इस दौरान माफिया ब्रदर्स की हत्या को लेकर भी उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोला. शिवपाल ने कहा कि प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक अहमद व अशरफ की हत्या कर दी गई. पुलिस कस्टडी में हत्या हो जाना सरकार का बड़ा फेल्योर है. कानून का उल्लंघन करने वालों के लिए न्यायपालिका है. कोर्ट जज फिर किस लिए बैठे हैं. ये हत्या सरकार और पुलिस की फेल्योर है. 


नगर निकाय चुनाव में सपा की जीत का किया दावा 
सपा महासचिव ने दावा किया कि निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के सभी प्रत्याशी भारी मतों के साथ जीतने जा रहे हैं. इसके पीछे की मुख्य वजह है कि भाजपा ने 6 साल में कोई भी काम नहीं किया है. बीजेपी ने सिर्फ और सिर्फ जनता को परेशान करने का काम किया है. जनता भाजपा के 6 साल के कार्यकाल को देख चुकी है और उनके द्वारा किए गए कार्यों से खुश नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता सपा के साथ है. 


UP Madarsa Board Exam 2023: मदरसा बोर्ड की परीक्षाओं का हुआ ऐलान, जानें किस तारीख से शुरू होंगे एग्जाम 


मुकेश अंबानी ने कर्मचारी को 1500 करोड़ का मकान दिया गिफ्ट, जानें कौन है वो किस्मतवाला 


Watch: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित, हाईस्कूल का 86.78 % तो 12वीं का 75.52 फीसद रहा रिजल्ट