पुलिस में भर्ती होंगी सनी लियोनी?, कन्‍नौज में पड़ा एग्जाम सेंटर, फोटो लगा एडमिट कार्ड वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2115541

पुलिस में भर्ती होंगी सनी लियोनी?, कन्‍नौज में पड़ा एग्जाम सेंटर, फोटो लगा एडमिट कार्ड वायरल

UP Police bharti : दरअसल, यह फॉर्म मशहूर फिल्मी अदाकारा नाम से भरा गया है. फॉर्म में सनी लियोनी की फोटो भी लगी है. इस फॉर्म में पत्राचार का एक पता मुंबई और एक पता कासगंज का भरा गया है.

Sunny Leone admit card viral

गौरव तिवारी/कासगंज : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में कासगंज से भरे गए सनी लियोनी के नाम और फोटो लगाकर एक प्रवेश पत्र ने सनसनी फैला दी है. इतना ही नहीं परीक्षा का सेंटर भी कन्नौज मिला था. वायरल हो रहे इस फॉर्म और प्रवेश पत्र ने सनसनी मचा दी है.

सोशल मीडिया पर वायरल प्रवेश पत्र 
बता दें कि पुलिस भर्ती परीक्षा का एक भरा हुआ फॉर्म सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, यह फॉर्म मशहूर फिल्मी अदाकारा नाम से भरा गया है. फॉर्म में सनी लियोनी की फोटो भी लगी है. इस फॉर्म में पत्राचार का एक पता मुंबई और एक पता कासगंज का भरा गया है. पिता का नाम JORJGI और माता का नाम DARMI. पिन कोड 210423 और आधार नंबर 351334673887 भरा हुआ है.

फॉर्म में जेंडर मेल भरा गया 
वहीं, सबसे बड़ी अचरज की बात यह है कि फॉर्म में जेंडर मेल भरा गया है. जबकि गृह जनपद कन्नौज दर्शाया गया है.
वहीं फॉर्म के साथ सनी लियोनी नाम का पुलिस भर्ती परीक्षा का 12258574 रजिस्ट्रेशन नंबर का प्रवेश पत्र भी वायरल हो रहा है. वायरल प्रवेश पत्र में परीक्षा देने का केंद्र सोन श्री स्मारक बालिका महाविद्यालय मंडी बाजार तिर्वा कन्नौज पिन कोड 209732 लिखा हुआ है. परीक्षा कोड 51010 भरा हुआ है. इस वायरल फार्म और प्रवेश पत्र ने सनसनी फैला दी है. वायरल प्रवेश पत्र की पुष्टि नहीं करता हूं. 

क्‍या बोले जिम्‍मेदार?
आवेदन पत्र वायरल होने को लेकर एसपी ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन ऑनलाइन हुए थे. जिस भी अभ्यर्थी ने अपना आवेनद किया है, उसने अपना नाम और तस्वीर अपलोड की. संभव है कि किसी ने शरारत के मकसद से यह खुराफात की है, जो आवेदन किया गया, उसी के मुताबिक प्रवेश पत्र उपलब्ध कराया गया. इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ तक पहुंचा दी गई है. 

Trending news