CM योगी आदित्यनाथ Corona Positive, मंगलवार को हुए थे आइसोलेट
Advertisement

CM योगी आदित्यनाथ Corona Positive, मंगलवार को हुए थे आइसोलेट

 सीएम ने जानकारी दी है कि वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहे हैं.

CM योगी आदित्यनाथ Corona Positive, मंगलवार को हुए थे आइसोलेट

रजनीश त्रिपाठी/लखनऊ: देश के सबसे बड़े सूबे के CM योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. CM ने खुद ट्वीट कर यह जानकरी दी है. CM ने कहा है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने कोविड की जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

सीएम ने ट्वीट कर लिखा, "मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं."

गौरतलब है कि सीएम योगी ने बीते मंगलवार ही ट्वीट कर बताया था कि उनके दफ्तर के कुछ अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिस वजह से वह खुद को आइसोलेट कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, "मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं. अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं."

बता दें, CM योगी के दफ़्तर के अधिकारी, OSD सब लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. इनको देखते हुए CM ने ख़ुद को कल आइसोलेट कर लिया था. CM ने कोरोना टेस्ट मंगलवार देर शाम करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है.

अखिलेश यादव भी हुए कोरोना पॉजिटिव
आज सुबह ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने मंगलवार को कोरोना टेस्ट करवाया था और आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर ये जानकारी दी थी.

WATCH LIVE TV

Trending news