close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पानी पीने जा रहा था ट्रक ड्राइवर, इलेक्ट्रॉनिक गेट में फंसने से हुई मौत

ये घटना यूफ्लेक्स कंपनी के गेट नंबर 5 में घटित हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पानी पीने जा रहा था ट्रक ड्राइवर, इलेक्ट्रॉनिक गेट में फंसने से हुई मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 61 स्थित यूफ्लेक्स कंपनी में समान लोड करने आए एक ड्राइवर की कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक गेट में फंस कर दबने से मौत हो गई. ये घटना यूफ्लेक्स कंपनी के गेट नंबर 5 में घटित हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जहां इलेक्ट्रॉनिक रोबोट सिस्टम लोगों को फायदा दे रहा है. वहीं, मौका मिलने पर यह लोगों के लिए जानलेवा भी साबित हो रहा है. नोएडा के सेक्टर-61 स्थित यूफ्लेक्स कंपनी एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें सुधीर नाम के ड्राइवर की इलेक्ट्रॉनिक गेट में फंसकर मौत हो गई. सुधीर टाटा 407 नंबर का ड्राइवर है, जो यूफ्लेक्स कंपनी में मॉल लोड करने आया था. जैसे ही वह अंदर पानी पीने के लिए अंदर जा रहा उसी समय कंपनी का गेट बंद हो गया. सुधीर कंपनी के गेट पर लगे इलेक्ट्रॉनिक गेट में फंस गया जिससे इसकी मौत हो गई.

लाइव टीवी देखें

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताहिक, सुधीर पुत्र सालिगराम निवासी पीडबल्यूडी कॉलोनी अम्बा, ग्वालियर मध्य प्रदेश का रहने वाला था. घटने के कारणों की जांच पुलिस कर रही है.