इंटरनेट पर वीडियो देखकर लेते थे अवैध हथियार और कंट्री मेड बुलेट बनाने की ट्रेनिंग, ऐसे पकड़े गए गैंग के लोग

अवैध हथियार और कारतूस बनाने वाले दो गैंग के सदस्यों को भारी मात्रा में बने-अधबने हथियार और कंट्री मेड बुलेट के साथ गिरफ्तार किया है. यह लोग मल्टी लेवल स्ट्रेटजी के साथ हथियार और कारतूसों की सप्लाई अपराधियों को करते थे.

इंटरनेट पर वीडियो देखकर लेते थे अवैध हथियार और कंट्री मेड बुलेट बनाने की ट्रेनिंग, ऐसे पकड़े गए गैंग के लोग
प्रतीकात्मक

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर अवैध हथियार बनाने वाले दो गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से भारी मात्रा में बने और अधबने अवैध हथियार और कंट्री मेड बुलेट मिली हैं. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इनके पास से जब्त अवैध हथियार और बुलेट को सील कर दिया गया है.

जौनपुर: एक हफ्ते में फूड प्वाइजनिग से चार लोगों की मौत, शादी की दावत में खाया था खाना

भारी मात्रा में बने-अधबने हथियार बरामद
मुरादाबाद के मझोला सिविल लायंस कटघर गल शहीद थाना क्षेत्रों की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर, अवैध हथियार और कारतूस बनाने वाले दो गैंग के सदस्यों को भारी मात्रा में बने-अधबने हथियार और कंट्री मेड बुलेट के साथ गिरफ्तार किया है. यह लोग मल्टी लेवल स्ट्रेटजी के साथ हथियार और कारतूसों की सप्लाई अपराधियों को करते थे.

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर: घर में सो रहे लोगों पर काल बनकर गिरी कच्चे मकान की छत, तीन की मौत

बंटा हुआ था गैंग के सदस्यों का काम

इसमें हथियार बनाने वाले सदस्य अलग और हथियारों की सप्लाई करने के लिए अलग सदस्य होते थे. चेन बनाकर हथियारों की सप्लाई की जाती थी. वहीं दूसरे गैंग के सदस्य बुलेट बनाने का काम करते थे और इन बुलेट की सप्लाई भी करते थे. 

इंटरनेट पर वीडियो देख ली असला बनाने की ट्रेनिंग
पुलिस की मानें तो असला फैक्ट्री चलाने वाले शातिर बदमाश ने असला बनाने की ट्रेनिंग वीडियो के जरिए ली. इसी के जरिए उसने हथियार बनाने में महारत हासिल की. अपराधी के बीच इस गैंग के हथियारों की जबरदस्त मांग थी. इन लोगो के पास से 8 से ज्यादा बने अवैध हथियार के साथ अधबने हथियारों और इनको बनाने का समान भी मिला. 

इस गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार हुए हैं वहीं कटघर और गलशहीद थाना पुलिस ने 5 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो कारतूस बनाने का काम करते थे जिसकी सप्लाई भी ये लोग अपराधियो कों करते थे. इनके पास से भी बड़ी संख्या में अवैध कंट्री मेड बुलेट मिले हैं. 

आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
फिलहाल मुरादाबाद पुलिस इन दोनों गैंग के सदस्य और इनके हत्यारों के डिलीवरी पॉइंट और डिलीवरी लेने वाले लोगों की तलाश कर रही है. फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और इनके पास से जब्तअवैध हथियार और बुलेट को सील कर दिया गया है.

इस छोटे से पपी पर मछलियों ने कर दी ‘किस’ की बौछार, वीडियो देख बन जाएगा दिन

WATCH LIVE TV