हरदोई: नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर, दो दरिंदों ने किया दुष्कर्म
Advertisement

हरदोई: नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर, दो दरिंदों ने किया दुष्कर्म

दरिंदो ने किसी अंजान जगह एक कमरे में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. होश में आने के बाद पीड़िता उस कमरे की खिड़की से कूदकर भाग गई और किसी तरह ट्रक में बैठकर बघौली पहुंची.

सांकेतिक तस्वीर.

हरदोई: यूपी के हरदोई में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की को कार में अगवा करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अतीक का खौफ हुआ अतीत, ना संपत्ति बची ना 11 खातों में जमा रकम    

 

क्या है मामला? 
मामला कोतवाली देहात इलाके का है. जहां नाबालिग के साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया. दर्ज FIR में पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी रात में शौच के लिए गई थी. उसी समय सड़क किनारे एक लाल रंग की गाड़ी में दो लोग आए और बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर गाड़ी में बैठा कर ले गए. आरोप है कि दरिंदों ने किसी अंजान जगह एक कमरे में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. होश में आने के बाद पीड़िता उस कमरे की खिड़की से कूदकर भाग गई और किसी तरह ट्रक में बैठकर बघौली पहुंची. वहां पहुंचकर उसने फोन पर परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद परिजन उसको घर ले आए और घटना की सूचना पुलिस को दी. 

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा पहले बिकती थीं नौकरियां, अब खत्म हुआ भेदभाव

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि मामले में सीओ सिटी व कोतवाल को जांच के आदेश दिए गए हैं. मामले में कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news