उमा भारती ने CM योगी से कहा- ऐसी कार्रवाई हो कि UP में महिलाओं पर बुरी नज़र डालने वाले भय से कांप उठें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand606411

उमा भारती ने CM योगी से कहा- ऐसी कार्रवाई हो कि UP में महिलाओं पर बुरी नज़र डालने वाले भय से कांप उठें

उन्‍होंने कहा है कि उन्नाव की इस घटना के बाद ऐसी कार्रवाई हो कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं की तरफ़ बुरी नज़र डालने वाले लोग भय से कांप उठें.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : उन्नाव (Unnao) में दुष्कर्म के बाद आरोपियों द्वारा जिंदा जला दी गई पीड़िता ने शुक्रवार देर रात दिल्‍ली (Delhi) के सफदरजंग अस्‍पताल (Safdarjung Hospital) में दम तोड़ दिया. पीडि़ता की मौत के बाद नाराज भाजपा (BJP) की वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से तुरंत व कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्‍होंने कहा है कि उन्नाव की इस घटना के बाद ऐसी कार्रवाई हो कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं की तरफ़ बुरी नज़र डालने वाले लोग भय से कांप उठें.

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने की मांग, 'हैदाराबाद के आरोपियों को जैसी सजा मिली वैसी ही इनको भी मिले'

 

 

 

उमा भारतयी ने सिलसिलेवार कई ट्वीट करते हुए लिखा, 'अभी सवेरे-सवेरे एक दुखद समाचार मिला. उन्नाव, उत्तर प्रदेश की दुराचरण की शिकार बहन ज़मानत पर छूटे दुराचारियों के द्वारा जला दी गई थी तथा आज उसकी मृत्यु का समाचार मिला. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मेरे भाई योगी आदित्‍यनाथ पूर्वांचल में महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी माने जाते रहे हैं. अब इस घटना पर भी उन्हें अपराधियों पर मामले की गंभीरता के अनुसार संपूर्ण कार्यवाही करनी चाहिए.

उन्‍होंने आगे लिखा, यह उन्नाव की दूसरी घटना है. इस घटना की गंभीरता की अनदेखी करने के लिए जो भी पुलिस और प्रशासन के लोग दोषी लगते हों, उनपर तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए. उन्नाव की इस घटना के बाद ऐसी कार्यवाही हो कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं की तरफ़ बुरी नज़र डालने वाले लोग भय से कांप उठें.

Trending news