close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बलिया: किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, मां ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने किशोर को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, किशोर का मानसिक विकास ठीक से नहीं हुआ है.

बलिया: किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, मां ने दर्ज कराई शिकायत
फाइल फोटो

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह रोड थानाक्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोर के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बुधवार को बताया कि किशोर की मां ने मंगलवार की रात मुकदमा दर्ज कराया. मां ने बताया कि उसके 16 वर्षीय पुत्र के साथ गांव के ही राम आशीष यादव और उपेंद्र यादव ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया तथा जान से मारने की धमकी दी. 

देवेन्द्र नाथ ने बताया कि भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने किशोर को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है. बताया जाता है कि किशोर का मानसिक विकास ठीक से नहीं हुआ है.

किशोरी से दुष्कर्म, मामला दर्ज
गोण्डा: जिला पुलिस ने तरबगंज थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ कथित दुष्कर्म के सिलसिले में मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा.  अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार ने बताया कि रविवार की शाम एक नाबालिग लड़की गांव के निकट एक बाग में लकड़ी बीनने गई थी. उसे अकेला पाकर गांव का ही एक युवक उसे गन्ने के खेत में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. घर लौटकर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी.

किशोरी के पिता की ओर से मिली शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.