मेरठ SP सिटी के वायरल वीडियो पर बोले डिप्टी CM केशव मौर्य, ''बयान गलत नहीं''

खास बातचीत में डिप्टी CM केशव मौर्य ने कहा कि मेरठ SP ने सारे मुस्लिमों के लिए नहीं कहा. जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, उनके लिए कहा और उनके लिए ऐसा कहा तो उसमें गलत नहीं है.  

मेरठ SP सिटी के वायरल वीडियो पर बोले डिप्टी CM केशव मौर्य, ''बयान गलत नहीं''
''जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, उनके लिए कहा और उनके लिए ऐसा कहा तो उसमें गलत नहीं''

नई दिल्ली: CAA (नागरिकता संशोधन कानून) के विरोध में मेरठ (Meerut) में हुई हिंसा के दौरान SP सिटी के एक विवादित वीडियो का जहां एक तरफ विरोध हो रहा है. तो वहीं बीजेपी के कई नेता और मंत्री उनके समर्थन में उतर आए हैं.

जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड से खास बातचीत में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि मेरठ SP ने सारे मुस्लिमों के लिए नहीं कहा. जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, उनके लिए कहा और उनके लिए ऐसा कहा तो उसमें गलत नहीं है.

शनिवार को प्रियंका गांधी ने किया था वीडियो ट्वीट

दरअसल, शनिवार को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस पर सवाल खड़े किए थे. इस वीडियो में मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह दंगाइयों और उपद्रवियों से पाकिस्तान जाने की बात कहते नजर आ रहे थे. प्रियंका गांधी ने ये वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत का संविधान किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता और जब आप अहम पद पर बैठे अधिकारी हैं, तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. भाजपा ने संस्थाओं में इस कदर सांप्रदायिक जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है.

उमा भारती ने ट्वीट कर किया था पलटवार

प्रियंका गांधी के ट्वीट पर बीजेपी नेता और पूर्व सांसद उमा भारती ने पलटवार किया था और मेरठ के एसपी सिटी का समर्थन भी किया था. उमा भारती ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर निशाने साधते हुए ट्वीट कर कहा था कि मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे, पुलिस को मां-बहनों की गालियां दे रहे, पत्थर फेंक रहे, आगजनी कर रहे, दंगाइयों से यह कहना कि तुम पाकिस्तान चले जाओ, एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है.

अफवाह फैलाने और गुमराह करने का काम कांग्रेस की संस्कृति: केशव मौर्य 

केशव मौर्य ने कहा कि अफवाह फैलाने और गुमराह करने का काम कांग्रेस की संस्कृति हो गई है. कांग्रेस झूठ की मशीन है. सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन कहा जाए तो कोई दिक्कत नहीं है. केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेसी यदि CAA का विरोध कर रही है तो रसातल में जाएगी. जो लोग नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं, वो देश का विरोध कर रहे हैं. सही समय और जनता इनको परिणाम भी देगी.

प्रियंका गांधी के कथित तौर पर हुए दुर्व्यहार मामले में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कल आरोप लगाया और आज खंडन कर रही हैं. ये उनके राजनीतिक हल्केपन को दिखाता है.