बदायूं डबल मर्डर में बैकफुट पर सपा, वारदात को दंगा-फसाद से जोड़ने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के, बीजेपी ने घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2165648

बदायूं डबल मर्डर में बैकफुट पर सपा, वारदात को दंगा-फसाद से जोड़ने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के, बीजेपी ने घेरा

Budaun Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस में समाजवादी पार्टी मीडिया सेल की ओर से सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट पर विवाद छिड़ गया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और यूजर्स ने पोस्ट को लेकर सपा पर निशाना साधा है. 

बदायूं डबल मर्डर में बैकफुट पर सपा, वारदात को दंगा-फसाद से जोड़ने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के, बीजेपी ने घेरा

Budaun Double Murder Case: यूपी के बदायूं जिले में दो बच्चों की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद से इलाके में मातम का माहौल है. घटना पर समाजवादी पार्टी मीडिया सेल की ओर से बीजेपी के खिलाफ पोस्ट की गई है, जिस पर विवाद छिड़ गया. पोस्ट के जरिए बीजेपी पर यूपी में दंगा फसाद कराकर सांप्रदायिक तनाव खड़ा करने और ऐसी घटनाओं को खुद अंजाम दिलाने के आरोप लगाए गए. साथ ही पोस्ट में लिखा है कि धार्मिक विवाद ,धार्मिक लड़ाई ही भाजपा का आखिरी हथियार बची है. सपा की इस पोस्ट पर कई यूजर्स सोशल मीडिया पर भड़क गए और सपा को लताड़ना शुरू कर दिया. 

क्या लिखा पोस्ट में?
समाजवादी पार्टी मीडिया सेल की ओर से किए गए पोस्ट में लिखा, "भाजपा यूपी में दंगा फसाद सांप्रदायिक तनाव खड़ा करके चुनाव जीतना चाहती है और इसी कारण से ऐसी घटनाओं को खुद अंजाम दिलवा रही और जिलों में सांप्रदायिक तनाव पैदा करवा रही जिसका परिणाम बदायूं की आज की घटना है. भाजपा जब जनता के असल मुद्दों से हार चुकी है तो धार्मिक विवाद ,धार्मिक लड़ाई ही भाजपा का आखिरी हथियार बची है. भाजपा के इशारे पर ही कई गुंडे बदमाश खुले घूम रहे और भाजपा के इशारे पर ही ऐसी वारदातें कर रहे जिसके कारण समाज में लड़ाई झगड़ा बढ़ रहा."

डिप्टी सीएम ने दी प्रतिक्रिया
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "सपा में नैतिकता नाम की कोई चीज़ बची है तो बदायूँ मामले में राजनीति न करे, वैसे सपा और अपराधियों का संबंध यूपी का बच्चा बच्चा जानता है! यह बहुत पीड़ादायक जघन्य अपराध है,दो अबोध बच्चों की निर्मम हत्या की गई है,पुलिस कार्रवाई कर रही है, लोगों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील!"

सपा मीडिया सेल की इस पोस्ट पर लोगों का गुस्सा फूटा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स सपा को जमकर लताड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेशर्मी की सारी हदें पार करती हुई यह पोस्ट बेहद घिनौनी और निंदनीय है.

बदायूं में बेरहम ने बच्चों का गला क्यों काटा, पहले घर पर चाय पी और फिर खून की होली....

बदायूं: बच्चों के मर्डर के पीछे टोना-टोटका? कातिल के 4-5 नवजात बच्चे जिंदा नहीं रहे

 

Trending news