बदायूं में बेरहम ने बच्चों का गला क्यों काटा, पहले घर पर चाय पी और फिर खून की होली....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2165310

बदायूं में बेरहम ने बच्चों का गला क्यों काटा, पहले घर पर चाय पी और फिर खून की होली....

Budaun News: यूपी के बदायूं से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां पर सैलून मालिकों ने दो मासूमों की उस्तरे से गला रेतकर हत्या कर दी. आइए जानते हैं इस घटना की पूरी कहानी.

Budaun Double Murder

Badaun Murder of Two Brothers: उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार शाम को शहर की बाबा कॉलोनी में दो मासूम सगे भाइयों की कथित तौर पर गला काटकर हत्या कर दी गई. सैलून चलाने वाले जावेद ने इस वारदात को अंजाम दिया. मंडी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है और एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है. पूरे इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं और भारी फोर्स तैनात किया की गई है. मासूमों की हत्या करने वाले साजिद को पुलिस ने तीन घंटे बाद ही मुठभेड़ में ढेर कर दिया. आखिर दो मासूमों की हत्या के पीछे की कहानी क्या है..आइए पढ़ते हैं  डबल मर्डर का पूरा घटनाक्रम...

आइए जानते हैं पूरा घटना क्रम
यह घटना बदायूं सिविल लाइन के बाबा कॉलोनी की है. मंडी समिति पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर मंगलवार रात 8 बजे विनोद कुमार अपनी पत्नी, मां और बेटों के साथ रहते हैं. मंगलवार को वह दूसरे जिले में किसी काम से गए हुए थे.  तीनों बच्चे घर की छत पर खेल रहे थे. घर के सामने सैलुन चलाने वाले जावेद ने इस घटना को अंजाम दिया.
 मृतक बच्चों की मां के मुताबिक, मंगलवार शाम को करीब साढ़े 6 बजे अपना सैलून बंद करके साजिद और जावेद विनोद के घर पर आते हैं.

संगीता से मांगे पांच हजार रुपये, और चाय बनाने के लिए कहा

दोनों संगीता से बात करते हैं और उससे मांगता है. आरोपी ने कहा कि हॉस्पिटल के लिए पांच हजार रुपये की जरुरत है.  संगीता ने अपने पति से बात करने के बाद साजिद को पांच हजार रुपये दे दिए.संगीता उनके लिए चाय बनाने रसोईघर में जाती है. साजिद चाय ऊपर मंगाने की बात कहताहै. दूसरा साथी जावेद नीचे बैठा रहा. मृतकों के बच्चों की मां ने बताया कि वो बड़े बेटे को लेकर छत पर गया. छोटे बच्चे से पानी मंगाया और मझले बच्चे से गुटका मंगाया.  साजिद दोनों बच्चों की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर देता है.

पानी देने गए बेटे पर हमला

इसी बीच मझला बेटा पानी लेकर छत पर जाता है. साजिद छुरी लेकर उस पर भी झपटा, जिससे वह घायल हो जाता है और शोर मचाता हुआ नीचे की ओर भागता है. सात बजे के आसपास आरोपी साजिद भी नीचे भागा और सड़क पर जाकर खड़ा हो गया. साजिद का मुंह और हाथ में हथियार खून से सना हुआ था. पीयूष के बताने पर बच्चों की दादी और मां छत पर पहुंची. बच्चों के खून से लथपथ शव देखकर वहां पर कोहराम मच गया .जैसे ही लोगों के बीच इस घटना की खबर फैली इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया. दो समुदाय से जुड़ा मामला होने के कारण कुछ ही देर में स्थिति बिगड़ने लगी. लोगों ने आसपास स्थित हेयर कटिंग के कई सैलून में तोड़फोड़ की. जिले भर की फोर्स पुलिस चौकी पहुंची. एसएसपी और डीएम घटनास्थल पर पहुंचे. करीब 9.00 बजे आयुष और अहान के शव निकाले गए. 9.37 बजे सजिद की दुकान का शटर तोड़ सामान निकाला और आग लगा दी. घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया. तीन घंटे बाद आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा जाता है.

खून से सने थे आरोपी के हाथ 
जावेद ने बड़ी ही बेरहमी से दोनों बच्चों का कत्ल किया.  उसके हाथ बच्चों के खून से सने हुए थे. पूरे शरीर पर खून ही खून लगा था. पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी साजिद उनके घर से निकलकर भागा था.  पुलिस उसके पीछे लग गई.  पुलिस के मुताबिक पहले आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग की, जिससे पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी.  इसमें हत्यारोपी साजिद मारा गया. तो वहीं गोली लगने से इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई को भी गोली लग गई.

बदायूं अपडेट
दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम खत्म होने के बाद उनकी डेड बॉडी को घर लाया गया है.

बदायूं में दो बच्चों की गला रेतकर हत्या, भड़के लोगों ने की आगजनी, आरोपी जावेद पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Trending news