UP: मां को घर में बंद कर पत्नी के साथ घूमने चला गया बेटा, पुलिस ने दर्ज की FIR

बुजुर्ग मां की बेटी ने अपने भाई से फोन कर पूछा था कि आप कहां हैं. इस पर भाई ने घूमने के लिए बाहर जाने की बात कही और मां को घर पर छोड़ने का खुलासा किया.

UP: मां को घर में बंद कर पत्नी के साथ घूमने चला गया बेटा, पुलिस ने दर्ज की FIR

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ घूमने जाने के लिए अपनी बुजुर्ग मां को घर में बंदकर दिया. वहीं, दस दिनों तक बुजुर्ग महिला बेटे की करतूत के कारण घर में सर्दी का सितम सहते हुए भूख और प्यास से तड़प रही थी. मौके पर पहुंची बेटी ने पड़ोसियों की मदद से घर के दरवाजे पर लगे ताले को तुड़वाया. घर के अंदर का नजारा दिल दहला देने वाला था. जिसने भी यह नजारा देखा, उसकी आंखों से आंसू नहीं रुके. 

अलीगढ़ एसएसपी आकाश कुल्हरि ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र में एक बेटा अपनी पत्नी के घूमने चला गया था. इस दौरान उसने अपनी वृद्ध मां को एक सप्ताह से ज्यादा घर के कमरे में बंद कर दिया था. बुजुर्ग महिला की बेटी की सूचना पर पुलिस ने ताला तोड़कर बुजुर्ग महिला को कमरे से बाहर निकाला. पुलिस ने बेटे और उसके पूरे परिवार के खिलाफ ऊपरकोट कोतवाली में मां को घर में कैद करने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, बुजुर्ग मां की बेटी ने अपने भाई से फोन कर पूछा था कि आप कहां हैं. इस पर भाई ने घूमने के लिए बाहर जाने की बात कही और मां को घर पर छोड़ने का खुलासा किया. वहीं, दस दिन बीत जाने पर भी जब बुजुर्ग मां से फोन पर बेटी की बात नहीं हो पाई तो, उसने मां से मिलने की ठानी. वहीं, घर पहुंचने पर उसके होश उड़ गए. घर पर ताला लगा हुआ था और बुजुर्ग महिला घर में ही बंद थी.