UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य और ओम प्रकाश राजभर की फिर मुलाकात, सियासी अटकलें फिर तेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2379425

UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य और ओम प्रकाश राजभर की फिर मुलाकात, सियासी अटकलें फिर तेज

UP News: उत्तर प्रदेश में सियासी मुलाकतों की चर्चा जोरशोर से हो रही है. अब एक बार फिर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात की है जिससे सियासत गर्म हो गया है.

Keshav Prasad Maurya, Om Prakash Rajbhar

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बीच रविवार यानी 11 अगस्त को मुलाकात हुई. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सेकैबिनेट मंत्री ओपी राजभर 7 कालिदास मार्ग कैम्प कार्यालय में  मिले. इन मुलाकात को दौरान विभिन्न विषयों पर दोनों नेताओं में वार्ता होने की खबर सामने आई है. आपको बता दें कि दोनों मंत्रियों मे पिछले महीने जुलाई में भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात की तस्वीरें भी डिप्टी सीएम ने शेयर की थी. 

बार बार ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात
विशेष ध्यान देने वाली बात ये हैं कि बीते दिनों के दौरान सियासी मुलाकातें बहुत अधिक सुर्खियों में रही हैं. विशेष बात ये है कि केशव प्रसाद मौर्य की बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई मुलाकात के भी कई सारे मायने और कयास निकाले गए थे. और अब बार बार ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात करना कई कई अटकलों को हवा दे रही है. 

मुलाकात पर समाजवादी पार्टी द्वारा जोरदार तंज
याद दिला दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बीच जुलाई महीने में 22 जुलाई, सोमवार को मुलाकात हुई है थी जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई थी. उस मुलाकात पर समाजवादी पार्टी द्वारा जोरदार तंज कसे गए और उस खेमे से कई बातें भी कही गईं. मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई थीं. 

बताया था आत्मीय भेंट 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आज लखनऊ के सात कालिदास मार्ग स्थित कैम्प कार्यालय में उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व ओम प्रकाश राजभर से आत्मीय भेंट की. विभिन्न विषयों पर वार्ता  हुई. वहीं इसी मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए सुभासपा प्रमुख व योगी सरकार में पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने लिखा था कि 'आज लखनऊ के सात कालिदास मार्ग स्थित कैम्प कार्यालय में यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से आत्मीय भेंट की. विभिन्न विषयों पर बात की. 

सपा की प्रतिक्रिया
इस मुलाकात पर समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की थी और तब लिखा था कि 'दोनों साहबान को केवल मालदार विभाग चाहिए. अमित शाह से पैरबी करके राजभर को पंचायती राज मिल गया. दूसरे केशव प्रसाद मौर्या को फिर से PWD चाहिए जिसे सीएम दे नहीं रहे हैं इसके लिए आपस में मारामारी है.' पोस्ट में आगे उन्होंने ये तक दावा किया और लिखा था कि 'केंद्र के इशारे पर उत्तर प्रदेश के खजाने को बेरहमी से लूटा जा रहा है. फॉर्मूला- खुद खाओ हमें भी खिलाओ.'

और पढ़ें- Ration Card: एक बार में हो जाएगा KYC, राशन कार्ड में दर्ज हर शख्स को इस तारीख तक लगाना होगा अंगूठा 

और पढ़ें- UP Politics: आरक्षण पर बीजेपी की विश्वसनीयता शून्य, क्रीमी लेयर पर अखिलेश ने सरकार को घेरा

Trending news