Nand Gopal Nandi: यूपी में मंत्री नंदी के बेटे-बहू की कार का कन्नौज में भीषण एक्सीडेंट, 19 दिन पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2360548

Nand Gopal Nandi: यूपी में मंत्री नंदी के बेटे-बहू की कार का कन्नौज में भीषण एक्सीडेंट, 19 दिन पहले हुई थी शादी

Nand Gopal Nandi son Road Accident: कन्नौज में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे और बहू की कार का भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ है. कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. 

Nand Gopal Nandi son Road Accident

Nand Gopal Nandi son Road Accident: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे अभिषेक गुप्ता (Abhishek Gupta) और बहू कनिष्का की गाड़ी का मंगलवार को कन्नौज में भीषण एक्सीडेंट हो गया. नंद गोपाल नंदी का बेटा गाड़ी चला रहा था. बताया जाता है कि मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई. इसके बाद तेज रफ्तार गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. कार का बायां टायर का पूरा हिस्सा बाहर निकल कर दूर चला गया. हादसे में नंद गोपाल नंदी के बेटे-बहू घायल हुए हैं. यह तिर्वा क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे के 194 का मामला है. हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जाती है. 11 जुलाई को नंदी के बेटे अभिषेक की शादी हुई थी. खुद योगी आदित्यनाथ वर-वधू को आशीर्वाद देने गए थे.

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे औऱ दोनों को गाड़ी से निकाला. हालांकि उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई हैं. मौके की एक तस्वीर भी है, जिसमें सफेद कपड़ों में नंदी की बहू बदहवास हालात में बैठी हैं. जबकि नंदी के बेटे फोन पर किसी से बात करते दिख रहे हैं. आसपास के लोगों से सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची. दोनों को लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया है. 

चिकित्सकों का कहना है कि घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. बताया जाता है कि यह नई गाड़ी थी और उसमें नंबर प्लेट भी थी. मौके की तस्वीरें बता रही हैं कि गाड़ी के कई हिस्से टूटकर दूर जाकर गिरे. जिले के सीओ के साथ दोनों को लखनऊ भेज दिया गया है. हालांकि हादसे की क्या वजह रही है, ये अभी सामने नहीं आया है. लेकिन ओवरस्पीड एक कारण हो सकता है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर बारिश की वजह से थोड़ी फिसलन थी, लेकिन यह रोड एक्सीडेंट किस वजह से हुआ, वो कह नहीं सकते. फिलहाल एंबुलेंस के जरिये उन्हें लखनऊ भेजा गया है. ताकि उचित इलाज के साथ परिजन और अन्य रिश्तेदार वहां आसानी से उनकी देखभाल कर सकें.  

नंद गोपाल नंदी उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री हैं और प्रयागराज के निवासी हैं. वो खुद भी एक बार बड़े बम हमले का शिकार हो चुके हैं. उस मामले की सुनवाई अभी चल रही है. 

Video: मंत्री नंदगोपाल नंदी के बेटे और बहू की कार का लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट, सामने आया वीडियो

UP News: यूपी कैबिनेट मंत्री के भाई पर जानलेवा हमला, बरछी-बल्लम से वार, हालत गंभीर

 

Trending news