UP News: यूपी कैबिनेट मंत्री के भाई पर जानलेवा हमला, बरछी-बल्लम से वार, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2360391

UP News: यूपी कैबिनेट मंत्री के भाई पर जानलेवा हमला, बरछी-बल्लम से वार, हालत गंभीर

Chitrakoot News: यूपी कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के बड़े भाई अरुण पटेल प्रधान पति पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया. घायल हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Chitrakoot New

चित्रकूट: यूपी कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के बड़े भाई अरुण पटेल प्रधान पति पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के दबंगों ने हमला किया है. जानलेवा हमले में अरुण पटेल को गंभीर चोटें आई हैं. हमलावरों ने बरछी बल्लम से हमला किया. घायल को गंभीर हालत में रामनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया है. रैपुरा थाना क्षेत्र के लौरी गांव की घटना बताई जा रही है. 

कौन हैं अरुण पटेल 
अरुण पटेल 'योगी 2.0' सरकार में कद्दावर मंत्री बने आशीष पटेल (Ashish Singh Patel) के भाई हैं. आशीष पटेल की बात करें तो वे एक ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने केवल आठ साल में इंजीनियर की नौकरी कर ली इसके साथ ही इसी साथ कैबिनेट मंत्री बनने तक की यात्रा तय कर ली. अरुण पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ हैं. बताया जा रहा है कि गांव में इनके कई खेत हैं जहां मजदूरों से काम भी करवाया जाता है और कुछ अरुण पटेल भी का काम करते देखे गए हैं. लेकिन मंगलवार को खेत जाते समय सुबह करीब 10 बजे इन्हें पीटा गया.

पहले से चल रहा है विवाद

जानकारी है कि खेत में काम करवाने के लिए बाहर से मजदूरों को लाने पर पहले से ही गांव के लोगों के साथ विवाद चल रहा था. फिलहाल, मारपीट को लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कुछ लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अरुण कुमार को जान से मारने की पहले भी धमकी दे चुके हैं. प्रधानी की रंजिश के कारण हमला किया गया है. दूसरी ओर आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई किए जाने की जानकारी है.

और पढ़ें- Lucknow News: संघ की शाखा में जुटे स्वयंसेवकों पर मुस्लिम युवकों ने की पत्थरबाजी, लखनऊ पुलिस कर रही तलाश

और पढ़ें- Shahjahanpur: पिता-बेटी को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, हथियार लहराते हुए आरोपी फरार

Trending news