close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेश: नकली नोटों का कारोबार करने के आरोप में SP नेता गिरफ्तार

आरोपी बीएसपी सरकार के दौर में वह बीएसपी में था और जैसे ही प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार आई तो हयात सपा में शामिल हो गया. 

उत्तर प्रदेश: नकली नोटों का कारोबार करने के आरोप में SP नेता गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

हापुड़: हापुड में नकली नोटो का कारोबार करने के आरोप में गोवा पुलिस ने हापुड़ के सपा नेता मुज्जममिल हयात को गिरफ्तार किया है . गोवा पुलिस ने सपा नेता के एक करीबी के घर से हजारों रुपये के नकली नोट बरामद किए थे.

कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर के गांव दोताई निवासी मुज्जममिल हयात एक बड़ा भट्टा कारोबारी है. बीएसपी सरकार के दौर में वह बीएसपी में था और जैसे ही प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार आई तो हयात सपा में शामिल हो गया. 

शुक्रवार को गोवा पुलिस अचानक गढ़मुक्तेश्वर पहुंची और मुजम्मिल हयात के घर छापेमारी शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार मुज्जममिल हयात के एक करीबी के घर से गोवा में पुलिस ने हजारों रुपये की जाली करंसी बरामद की थी. गोवा पुलिस ने जब उससे गहनता से पूछताछ की तो उसमें हापुड के भट्टा व्यापारी मुज्जममिल हयात का नाम सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने हयात के खिलाफ कार्रवाई की. 

वहीं जब सपा के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष से हयात बारे में सवाल किया गया तो जिलाध्यक्ष ने यह कर कि इनका हमारी पार्टी से कोई वास्ता नही है, फोन काट दिया.