Mirzapur: 22 साल की प्रेमिका से मिलने पहुंचा 45 साल का प्रेमी, बवाल मचने पर खुद को आग लगाने की कोशिश
Advertisement

Mirzapur: 22 साल की प्रेमिका से मिलने पहुंचा 45 साल का प्रेमी, बवाल मचने पर खुद को आग लगाने की कोशिश

मीरजापुर में एक प्रेमी घर का ताला तोड़कर पहुंचा प्रेमिका के घर. प्रेमिका के ना मिलने पर खुद को आग लगाकर जान देने का प्रयास किया. पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम ने बचाया. प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया

 

fire (file photo)

 

मिर्जापुर के अदलहाट थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पर आग लगाकर आत्महत्या करने लगा. आग लगने की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची अदलहाट पुलिस व अग्निशमन की टीम ने प्रेमी को बचा लिया. पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और मामले की जांच में जुट गई. 

ये भी पढ़ें- 
परिवारिक कलह में पत्नी ने काटा पति का गला, घरवालों को जगाकर बोली- सुसाइड कर लिया

पूरी जानकारी
चंदौली जनपद के 45 वर्षीय व्यक्ति को अदलहाट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 22 वर्षीय लड़की से प्रेम हो गया. प्रेमी का लड़की के घर पर  कई महीनों से आना जाना था. प्रेमी ने गुरुवार की रात को फोन पर लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. प्रेमी के डर से परिजन घर पर ताला लगाकर कहीं चले गए.

ताला तोड़कर घुसा घर में
प्रेमी 11 बजे रात प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. उसके बाद घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गया. इस घटना की जानकारी मिलने पर अदलहाट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के आने की सूचना मिलने पर प्रेमी ने खुद को घर के अंदर बंद कर लिया. प्रेमी पुलिस को धमकी देते हुए घर में रखे गैस सिलेंडर को दूसरे मंजिल पर लेकर पहुंचा. अदलहाट पुलिस के लाख समझाने पर भी प्रेमी नहीं माना. इसके बाद एसडीएम चुनार, सीओ चुनार और लड़की को मौके पर बुलाया गया.

पूरी रात चला ड्रामा
लगभग पूरी रात ड्रामा करने के बाद सुबह प्रेमी ने खुद को आग लगा दी. मौके पर मौजूद फायर मैन ने पानी डालकर आग को तत्काल बुझाया. इस बीच प्रेमी ने भागने का प्रयास भी किया मगर कामयाब ना हो सका. पुलिस प्रेमी को गिरफ्तार कर थाने ले गई और जांच में जुट गई. 

WATCH: केयरटेकर ने शौचालय पर कब्जा कर बना लिया अच्छा खासा घर, प्रशासन ने कार्रवाई कर खाली कराया

Trending news