Rashifal 14 September: बुधवार का दिन इन तीन राशियों के लिए रहेगा मंगलकारी, सेहत से परेशान रह सकते हैं ये जातक, पढ़ें आज का भविष्यफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1350803

Rashifal 14 September: बुधवार का दिन इन तीन राशियों के लिए रहेगा मंगलकारी, सेहत से परेशान रह सकते हैं ये जातक, पढ़ें आज का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं.

 

 Rashifal 14 September: बुधवार का दिन इन तीन राशियों के लिए रहेगा मंगलकारी, सेहत से परेशान रह सकते हैं ये जातक, पढ़ें आज का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 सिंतबर,  2022 दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है.  जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष: बुधवार को मेष राशि का मन परेशान हो सकता है.  शैक्षिक कार्यों में रुकावटें आ सकती हैं. सेहत का ध्यान रखें. कारोबार में किसी दोस्त का सहयोग मिल सकता है. फालतू के विवादों से बचने का प्रयास करें. किसी यात्रा पर जाना हो सकता है. संबंधों में मधुरता आएगी. किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.  

वृष:  आज किसी दोस्त से गिफ्ट मिल सकता है. इनकम में वृद्धि भी होगी. मानसिक शान्ति रहेगी. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. आज तरक्की के मौके मिल सकते हैं. सेहत को लेकर परेशानी रह सकती हैं. विदेश यात्रा पर जाने के योग दिख रहे हैं. 

मिथुन: आज के दिन मिथुन राशि का आत्मविश्वास आज भरपूर रहेगा. निगेटिव विचारों से बचें. संपत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा. बिजनेस में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज मन प्रसन्न रहेगा. 

कर्क: कर्क राशि के लोग आज के दिन अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर चलें. शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी. आर्थिक दृष्टि से भी लाभ रहेगा.  व्यापार में परेशानी आ सकती है. दोपहर के बाद व्यवसाय के क्षेत्र में आप के लिए परिस्थिति अनुकूल रहेगी. किसी से झगड़ा न करें.

सिंह: ये राशि  के लोग आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. सरकार या नियम विरोधी कामों से दूर रहें. आध्यात्मिक काम में रुचि लेने से मन शांत रह सकता है. नेगेटिव विचारों से दूर रहें.मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी. परिजनों के साथ विवाद हो सकता है, इसलिए सोच समझ कर निर्णय लें. अधिकारी और विरोधियों के साथ वाद-विवाद में न उतरें. 

कन्या: आज का दिन मिला-जुला दिख रहा है. आज कुछ ज्यादा ही व्यस्त रह सकते हैं. मन को प्रसन्न रखने के लिए आप मनोरंजन का सहारा लेंगे. आप कुछ ज्यादा ही इमोशनल रहेंगे. क्रोध पर संयम रखें. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज वाहन आदि का प्रयोग बहुत ध्यान से ही करें. चोट लग सकती है. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. 

देखें वीडियो

तुला: तुला राशि का मन अशान्त रहेगा.बिजनेस में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. फालतू की भागदौड़ बनी रहेगी.  अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.   शैक्षिक कार्यों में मनवांछित सफलता के योग हैं. रुका हुआ काम बनेगा.  किसी पैतृक सम्पत्ति पर विवाद की स्थिति बन सकती है. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. 

वृश्चिक: बुधवार को इन  जातकों का आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. छात्रों के लिए दिन अच्छा है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.  कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आज कुछ चिंताओं से परेशान हो सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. 

धनु: निगेटिव विचारों के प्रभाव से बचने के प्रयास करें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज खर्च बढ़ेंगे इसलिए थोड़ा हाथ रोक कर चलें.  तरक्की के मौके भी मिल सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी.  संतान सुख की प्राप्ति होगी. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें, व्यवधान आ सकते हैं. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा.

मकर: नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. इनकम बढ़ेगी. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कारोबार में वृद्धि होगी.  परिश्रम अधिक रहेगा.  पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आशातीत सफलता के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें और समय गुजारें.

कुंभ: कुंभ राशि के लोग अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज  परिवार का साथ मिलेगा.धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.परिवार का साथ मिलेगा. दोस्तों के सहयोग से आय के नए स्रोत विकसित होंगे. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.  खर्चों में वृद्धि होगी.  

मीन: दिन मिला जुला रहेगा. सन्तान सुख में वृद्धि होगी.   किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. दोस्त का सहयोग मिल सकता है. बिजनेस बढ़ेगा. कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Weekly Horoscope 12 to 18 September: पितृ पक्ष 2022 में सारी राशियों का ऐसा है ग्रहों का योग, जानें कैसा बीतेगा आपका ये सप्ताह

भूलकर भी भगवान को न चढ़ाएं खंडित चावल, झेलना पड़ेगा कोप, जानें अक्षत के बिना क्यों अधूरी है पूजा!

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news