Hardoi: कंटेनर और सफारी की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में नगर पालिका चेयरमैन की दर्दनाक मौत
Advertisement

Hardoi: कंटेनर और सफारी की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में नगर पालिका चेयरमैन की दर्दनाक मौत

Road Accident: हरदोई में कंटेनर और सफारी की आमने-सामने हुई भिड़ंत में नगर पालिका चेयरमैन की मौत हो गई. 

Hardoi: कंटेनर और सफारी की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में नगर पालिका चेयरमैन की दर्दनाक मौत

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) के मल्लावां कोतवाली इलाके में कंटेनर और कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में नगर पालिका अध्यक्ष की दर्दनाक मौत हो गई. चेयरमैन (Chairman) की मौत से परिजनों सहित राजनीतिक दलों में शोक की लहर दौड़ गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के जांच में जुटी है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

 

गौरी चौराहा के पास हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गौरी चौराहा के पास एक कंटेनर बेकाबू हो गया. इससे बेकाबू कंटेनर और कार में टक्कर हो गई. इस हादसे में मल्लावां के पालिकाध्यक्ष अंकित जायसवाल की दर्दनाक मौत हो गई. अंकित जायसवाल मल्लावां नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन थे. उनकी मौत से परिजनों सहित पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. जानकारी मिलते ही तमाम राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि समेत भारी संख्या में लोग संवेदना व्यक्त करने के लिए आवास पर पहुंचने लगे. 

चेयरमैन के भाई ने दी जानकारी 
इस मामले में चेयरमैन के भाई विशाल जायसवाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अंकित बांगरमऊ की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान कटरा बिल्हौर हाईवे पर बेकाबू कंटेनर ने उनकी कार में अचानक टक्कर मार दी. जब तक चेयरमैन को अस्पताल में भर्ती कराया जाता, उससे पहले उनकी दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद चालक कंटेनर छोड़कर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया. इसके बाद पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

सीओ बिलग्राम ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ बिलग्राम सत्येंद्र सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस कंटेनर के आधार पर इस मामले की जांच में जुटी हुई है. हर एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

WATCH: युवक का अपहरण कर बदले में मांगा कुत्ता, नहीं सुनी होगी ऐसी किडनैपिंग

Trending news